Meerut: जुए में पत्नी की लगाई बाज़ी, हारकर महिला से बोला- दोस्त के साथ जाओ
Advertisement

Meerut: जुए में पत्नी की लगाई बाज़ी, हारकर महिला से बोला- दोस्त के साथ जाओ

Meerut News: मेरठ के लिसाढ़ी से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक एक शख्स ने अपनी पत्नी की ही बाजी लगा दी. जब बाजी हारा को घर आकर जमकर हंगामा किया

Meerut: जुए में पत्नी की लगाई बाज़ी, हारकर महिला से बोला- दोस्त के साथ जाओ

Meerut News: उत्तर प्रदेश का मेरठ इस बार एक मसले को लेकर खबरों में आ गया है. मामले है जुए में बीवी को हारने का. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमे उसने कहा है कि उसके पति ने जुआ खेलने के दौरान उसे दांव पर लगा दिया और फिर दांव हार गया. महिला का आरोप है कि उसका पति उसपर दबाव बना रहे है कि वह उसके दोस्त के घर जाए. पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में इनवेस्टिगेशन शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मामला मेरठ के अहमदनगर का है. इलाके में रहने वाली एक महिला अपनी पति की इस हरकत से परेशान होकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरी आपबीती बताई. उसने ऑफिसर्स को जानकारी दी कि उसकी शादी 12 साल पहले अहमदनगर में हुई थी. उसका पति शराबी है. महिला ने कहा कि उसके पति ने उसे दोस्त के साथ जाने के लिए कहा है. जब उससे पूछा तो कहा कि जुआ खेलने के दौरान उसने मुझे दाव पर लगा दिया. लेकिन वह दाव हार गया तो अब तुम मेरे दोस्त के साथ जाओ.

महिला ने पुलिस को बताया कि पति की इस हरकत के बाद वह काफी हैरान हो गई. उसे कुछ समझ नहीं आया, उसका पति उसे दोस्त के साथ भेजने पर उतारू था. इसलिए वह घर से भाग आई. महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी मदद की जाए. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जिस वक्त ये खबर लिखी जा रही है तब तक कोई भी केस दर्ज करने की खबर नहीं आई है.

पुलिस ने कही ये बात

रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि महिला की शादी मवाना में हुई थी, और महिला ने शिकायत लिड़ी गेट पर आकर दर्ज कराई है. इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट का कहना है कि इस मामले में जो कुछ भी करेगी वह मवाना पुलिस करेगी. 

Trending news