उजड़े चमन दूल्हा के साथ हो गया बड़ा हादसा, दुल्हन से नफरत करेंगे आप
Advertisement

उजड़े चमन दूल्हा के साथ हो गया बड़ा हादसा, दुल्हन से नफरत करेंगे आप

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान होने वाले हैं. दरअसल शादी चल रही थी, आधे से ज्यादा रस्में पूरी हो चुकी थीं लेकिन फेरों से पहले दुल्हा के साथ ऐसा हो गया जिसे देख सब हैराव रह गए.

उजड़े चमन दूल्हा के साथ हो गया बड़ा हादसा, दुल्हन से नफरत करेंगे आप

नई दिल्ली: दुल्हा गंजा निकलने पर विवाह टूटने के कई मामले सामने आ चुके हैं. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सामने आया है. जहां दुल्हा के गंजे होने का खुलासा होने पर दुल्हन के परिवार वालों ने रिश्ता तोड़ दिया, यहां तक की दुल्हा के परिवार वालों को उल्टा दुल्हन के परिवार वालों को पैसा देना पड़ा.

क्या था पूरा मामला

दरअसल यूपी के शहर उन्नाव में शादी की आधी रस्में हो चुकी थीं और कुछ ही रस्में होनी बाकी थी. लेकिन जैसे ही सुबह हुई तो पूरा दृश्य ही बदल गया. जैसे ही दुल्हा मंडप में फेरे के लिए जाने लगा तो उसे चक्कर आ गए और वह ज़मीन पर बेहोश हो कर गिर गया. जैसे ही वह जमीन पर गिरा वैसी ही उसकी विग उतर गई. यह पूरा दृष्य दुल्हन समेत सबने देखा. अपने होने वाले दुल्हा को गंजा देख कर दुल्हन अंचभित रह गई. इसके साथ दुल्हन परिवार भी चौंका हुआ दिखाई दिया. क्योंकि उस परिवार को दुल्हे का गंजा होने की खबर नहीं थी.

दुल्हा होश में आया को मामलले ने और तूल पकड़ लिया. दुल्हन ने समारोह में जाने से इंकार कर दिया. दुल्हन को काफी समझाया गया लेकिन वह नहीं मानी. मामला इतना बढ़ गया कि स्थानीय पुलिस थाने में पहुंच गया. जहां पुलिस अफसरों ने भी दुल्हन को समझाया लेकिन दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया.

पचांयत में हुआ फैसला

जब यह मामला पुलिस थाने से भी नहीं सुलझा तो पंचायत बुलाई गई. इस पंचायत में लड़की के परिवार वालों ने कहा कि उन्होंने शादी में 5.66 लाख रुपये खर्च किए हैं जो उन्हें चाहिए. घंटों चली पंचायत में दुल्हा के पक्ष ने उनकी शर्त मान ली और दुल्हन के परिवार वालों को पैसे दिए गए. जिसके बाद बिना दुल्हन के कानपुर लौटी.

इस मामले को लेकर दुल्हन के चाचा का कहना है कि दुल्हे के परिवार वालों के यह बात नहीं छिपानी चाहिए थी. वह कहते हैं कि अगर दुल्हा का परिवार पहले बता देता तो हम दुल्हन को मांसिक तौर पर तैयार कर सकते थे और वह ना चौकती. आप झूठ पर शादी की उम्मीद नहीं कर सकते.

Zee Salaam Live TV

Trending news