पुजारा ने बनाया 1 रन तो स्टेडियम में शतक की तरह मना जश्न, हैरान कर देगी वजह
Advertisement

पुजारा ने बनाया 1 रन तो स्टेडियम में शतक की तरह मना जश्न, हैरान कर देगी वजह

बता दें कि भारतीय टीम ने जब दूसरी इनिंग का आगाज किया तो केएल राहुल सिर्फ 5 रन पर आउट हो गए. राहुल के कुछ वक्त बाद ही रोहित शर्मा भी 21 रन बनाकर आउट हो गए.

File Photo

नई दिल्ली: भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स (Lords) में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. हालांकि मैच में फिलहाल भारतीय टीम की हालत कुछ खास नहीं दिख रही है लेकिन मैच में रोमांच देखने को मिल सकता है. दूसरी इनिंग में भारतीय टीम ने 53 रनों पर तीन विकेट खो दिए थे. कप्तान कोहली का विकेट गिरने से पहले उनके साथ चेतेश्वर पुजारात (Cheteshwar Pujara) खेल रहे थे.

चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर टिके रहे लेकिन शुरुआत बहुत धीमी की. इतनी धीमी शुरुआत कि सभी लोग इंतेजार कर रहे थे कि पुजारा ने इतनी गेंदें खेल लीं लेकिन अभी तक कोई रन नहीं बनाया. दरअसल चेतेश्वर पुजारा ने 35 गेंदें खेलने के बाद पहला रन बनाया था. जैसे ही पुजारा ने रन कंपलीट किया तो वो खुद तो हंस ही रहे थे, साथ ही बाकी भारतीय टीम के खिलाड़ी भी ड्रेसिंग रूम में मौजूद खुश दिखे.

यह भी देखिए: जहां सौरव गांगुली ने लहराई थी जर्सी, वहीं अब Virat Kohli ने किया Nagin Dance 

बता दें कि भारतीय टीम ने जब दूसरी इनिंग का आगाज किया तो केएल राहुल सिर्फ 5 रन पर आउट हो गए. राहुल के कुछ वक्त बाद ही रोहित शर्मा भी 21 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद कोहली और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर मौजूद थे. इस वक्त यह दोनों ही खिलाड़ी अपनी बुरी फॉर्म से गुजर रहे हैं. 

हालांकि विराट कोहली और पुजारा 2 विकेट गिरने के बाद आराम से खेलने लगे और स्कोर बोर्ड आगे बढ़ाने लगे. कप्तान की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपने पुराने अंदाज से खेल रहे हैं लेकिन वो एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और 20 रनों पर पवेलियन लौट गए. 

इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए अजिंक्या रहाणे और पुजारा ने विकटों पर लगाम लगाई लेकिन रन बनाना मुश्किल हो रहा था. उन्होंने 35 गेंदों में अपना पहला रन लिया. पुजारा ने जब अपना पहला रन लिया तब उन्हें देखकर मैदान में बैठे फैंस ने जबर्दस्त रिएक्शन दिया. ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपना शतक पुरा कर लिया हो. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news