Ind Vs Eng: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने Mohammed Shami को लेकर कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा
Advertisement

Ind Vs Eng: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने Mohammed Shami को लेकर कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ब्रैड हॉग ने कहा कि अगर भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतनी है तो फिर मोहम्मद शमी को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. 

File Photo

नई दिल्ली: भारत और  इंग्लैड (India Vs England) के बीच टैस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ब्रैड हॉग ने भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि इस सीरीज के दौरान सभी की नजरें मोहम्मद शमी पर गड़ी हुई हैं और भारत की जीत में शमी का अहद किरदार होगा. 

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ब्रैड हॉग ने कहा कि अगर भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतनी है तो फिर मोहम्मद शमी को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की विश्लेषण करते हुए बताया कि शमी ने पिछली बार बहुत बहेतरीन गेंदबाजी की थी.  उनकी गेंद पर बल्ले का बाहरी किनारा लग रहा था और कई कैच भी ड्रॉप हुए थे लेकिन मुझे लगता है कि ये सीरीज उनकी रहने वाली है और वही भारत को जीत दिलाएंगे. 

याद रहे कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ आईसाीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC WTC Final) में शानदार प्रदर्शन किया था. साउथैम्पटन में पहली पारी के दौरान उन्होंने 76 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे. हालांकि टीम इंडिया ये मैच 8 विकेट से हार गई थी, लेकिन शमी की गेंदबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा था.

बता दें कि मोहम्मद शमी एक खास रिकॉर्ड अपने नाम करने से सिर्फ कुछ ही कदम दूर हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने टीम इंडिया (Team India) की तरफ से अब तक 51 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 184 विकेट हासिल किए. यानी शमी अगर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 16 विकेट ले लेते हैं, तो इस फॉर्मेट में उनके 200 विकेट पूरे हो जाएंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news