अय्यर-जडेजा के बल्ले ने दिखाया कमाल, रोहित की कप्तानी में भारत ने जीती तीसरी सीरीज
Advertisement

अय्यर-जडेजा के बल्ले ने दिखाया कमाल, रोहित की कप्तानी में भारत ने जीती तीसरी सीरीज

India Vs Sri Lanka: किशन के बाद बल्लेबाजी करने उतरे संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ पारी खेली, उन्होंने 25 गेंदों में तीन छक्के और दो चौके की मदद से 39 रन बनाए और लाहिरू कुमारा के ओवर में कैच थमा बैठे.

File Photo

धर्मशाला: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भी भारत ने 7 विकेट सी जीत हासिल कर ली है और तीन मैंचों की सीरीज़ 2-0 से अपने नाम कर ली है. धर्मशाला में खेले हुए श्रेयस अय्यर ने नाबाद 44 गेंदों में 74 रन बनाए. इस इनिंग में उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़े. अय्यर के साथ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 18 गेंदों में 44 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. इस दौरान अय्यर 'मैन ऑफ द मैच' पुरस्कार से नवाजे गए. जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है. 

श्रीलंका के ज़रिए दिए गए 184 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत थोड़ी डगमगाती दिखी. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सिर्फ एक रन पर क्लीन बोल्ड हो गए. वहीं, ईशान किशन, जिन्होंने पहले टी20 मैच में शानदार पारी खेली थी, वो भी दूसरे मैच में 15 गेंदों में 16 रन बनाकर गेंदबाज लाहिरू कुमारा के ओवर में कैच थमा बैठे. इस दौरान श्रेयर अय्यर क्रीज पर बने हुए थे.

मास्क से हो गए हैं परेशान तो सरकार ने हल कर दी है आपकी समस्या, जारी किया आदेश

किशन के बाद बल्लेबाजी करने उतरे संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ पारी खेली, उन्होंने 25 गेंदों में तीन छक्के और दो चौके की मदद से 39 रन बनाए और लाहिरू कुमारा के ओवर में कैच थमा बैठे. वहीं, सैमसन के बाद आए रवींद्र जडेजा ने मात्र 18 गेंदों में एक छक्का और सात चौके की मदद से नाबाद 45 रन बनाए. इस दौरान श्रेयस अय्यर के नाबाद अर्धशतक और खेल के आखिर में आए जडेजा ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से मैच को टीम के नाम कर दिया. भारतीय टीम ने 17.1 ओवर में तीन विकेट खोकर 186 रन बनाए.

सच होने जा रही है बाबा वेंगा की एक और भविष्यवाणी? रूस को लेकर कह गए थे बड़ी बात

बता दें, पहली पारी में पथुम निसानका (75) और कप्तान दासुन शनाका (नाबाद 47) की शानदार पारी की बदौलत श्रीलंका ने भारत को 184 रनों का लक्ष्य दिया था. श्रीलंका ने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए थे.

(इनपुट: आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news