पाकिस्तान की तरफ से LOC पर भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

उन्होंने बताया कि ये उत्तरी (शुमाली) कश्मीर के तंगधार सेक्टर में तैनात हिंदुस्तानी फौजियों ने पीओके से पाकिस्तानी फौज की हथियारों की तस्करी की कोशिश को नाकाम किया है. 

पाकिस्तान की तरफ से LOC पर भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

श्रीनगर/फारूक वानी: सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने पाकिस्तान की तरफ से दहशतगर्दों को हथियारों की मदद पहुंचाने की साजिश को नाकाम किया है. फौज ने भारी तादाद में गोलाबारूद समेत मैगजीन के कारतूस बरामद किए हैं. गुज़िश्ता रात बरामद हुए इन हथियारों की जानकारी मंगल के रोज़ सिक्योरिटी फोर्सेज़ मीडिया को दी. 

उन्होंने बताया कि ये उत्तरी (शुमाली) कश्मीर के तंगधार सेक्टर में तैनात हिंदुस्तानी फौजियों ने पीओके से पाकिस्तानी फौज की हथियारों की तस्करी की कोशिश को नाकाम किया है. बरामद हुआ हथियारों में पांच पिस्टल, 10 मैगजीन और गोला बारूद के 138 राउंड बरामद किए गए है.

Image preview

गौरतलब है कि 09 अक्टूबर को शुमाली कश्मीर के केरन सेक्टर में तैनात जवानों ने चार AK-74 राइफल, आठ मैगजीन और AK-46 की 240 गोलियां और गोला बारूद बरामद किया था इसे एक बहुत बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है. 

इससे पहले ही श्रीनगर में आर्मी के चिनार Corps के  15 कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग बीएस राजू ने कहा था कि LAC के उस पार 250 से लेके 300  घुसपैठिये मौजूद हैं. जो इस पार आने की फिराक में है और कई बार LOC पर जंगबंदी की खिलाफवर्ज़ी भी इसी के मद्देनजर किया जा रहा है.

Zee Salaam LIVE TV