भारत के लिए बुरी खबर: स्टार खिलाड़ी रोहित-पुजारा जख्मी, 5वां टेस्ट खेलना होगा मुश्किल
Advertisement

भारत के लिए बुरी खबर: स्टार खिलाड़ी रोहित-पुजारा जख्मी, 5वां टेस्ट खेलना होगा मुश्किल

इसके अलावा चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारतीय टीम ने को कोच रवि शास्त्री के रूप में बड़ा झटका लगा. कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) समेत कोचिंग स्टाफ के कुछ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 

भारत के लिए बुरी खबर: स्टार खिलाड़ी रोहित-पुजारा जख्मी, 5वां टेस्ट खेलना होगा मुश्किल

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में चौथा टेस्ट मैच खेल रही है. मैच काफी रोमांचक बना हुआ है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भी यह नहीं कहा जा सकता है कि मैच कौन जीतेगा या फिर ड्रा होगा, क्योंकि 5वें दिन सब कुछ होना मुमकिन है. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के सामने दूसरी इनिंग के लिए 368 रनों का टार्गेट दिया है. 

इसके अलावा चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारतीय टीम ने को कोच रवि शास्त्री के रूप में बड़ा झटका लगा. कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) समेत कोचिंग स्टाफ के कुछ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लेकिन मुसीबत तब और बढ़ गई जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) जख्मी हो गए. 

यह भी देखिए: KL Rahul पर ICC ने लगाया जुर्माना, भारतीय बल्लेबाज ने कुबूल किया जुर्म, जानिए मामला

बता दें ओवल में खेले जा रहे चौथे चेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने 127 और चेतेश्वर पुजारा ने 61 बनाए लेकिन उनके जख्मी होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ये दोनों खिलाड़ी 5वां टेस्ट नहीं खेल पाएंगे. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को घुटने में चोट आई है. रोहित शर्मा के अलावा चेतेश्वर पुजारा को टखने में चोट है. 

रोहित शर्मा (127) और चेतेश्वर पुजारा (61) ने ओवल टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 153 रनों की साझेदारी निभाई, जिससे भारत 466 रन बनाने में सफल रहा. दोनों की सेहत को लेकर बीसीसीआई ने कहा, 'रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड की दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे. रोहित के बाएं घुटने और पुजारा के बाएं टखने में दर्द है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है.’

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news