भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे T20 में 7 विकटों से दी करारी शिकस्त, कोहली ने खेली विराट पारी
Advertisement

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे T20 में 7 विकटों से दी करारी शिकस्त, कोहली ने खेली विराट पारी

इंग्लैड के जवाब में जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो सलामी जोड़ी ज्यादा देर न टिक सकी. भारतीय ओपनर केएल राहुल 6 गेदें खेलकर सिर्फ 0 पर आउट होकर चलते बने. 

फोटो: बशुक्रिया BCCI Twitter

नई दिल्ली: भारतीय टीम में इंग्लैंड से मिली पिछले टी-20 मुकाबिले में हार से सबक लेते हुए इस बार बेहतरीन प्रदर्शन किया. भारत ने दूसरे मुकाबिले में इंग्लैंड को 7 विकेट से शिकस्त दे दी है. जिसके बाद दोनों ही टीमों ने 5 मैचों की सीरीज में 1-1 मुकाबिले जीतकर बराबरी करली है. 

यह भी पढ़ें: कंगाल पाकिस्तान में शादी के मौके पर दूल्हे वालों ने की 2 मिलियन रुपये के नोटों की बारिश, देखिए VIDEO

दूसरे मैच भारतीय के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और सामने वाली टीम के 6 विकेट चटका कर 164 रनों पर रोका. जिसमें शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट हासिल किए वहीं भुवनेश्वर कुमार और चहल को सिर्फ 1-1 विकेट पर संतुष्ट करना. 

यह भी पढ़ें: Rashid Khan ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, 21वीं सदी में ऐसा करने वाले इकलौते गेंदबाज

इंग्लैड के जवाब में जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो सलामी जोड़ी ज्यादा देर न टिक सकी. भारतीय ओपनर केएल राहुल 6 गेदें खेलकर सिर्फ 0 पर आउट होकर चलते बने. केएल राहुल के बाद खेलने के लिए आए विराट कोहली ने अपना पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल रहे इशान किशन के साथ बेहतरीन बल्लेबाजी की. वहीं कप्तान कोहली ने भी विराट इनिंग खेलते हुए 73 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें: अवार्ड लेने आई एक्ट्रेस ने स्टेज पर उतार दिए कपड़े, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

वहीं इशान ने अपने डेब्यू मैच ही काबिलियत का लोहा मनवाते हुए 32 गेंदों में 52 रनों की बेहतरीन इनिंग खेली. इशान किशन के आउट होने के बाद टीम के विकेट कीपर रिषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आए और उन्होंने भी एक छोटी सी और बेहतरीन इनिंग खेलते हुए 13 गेंदों में 26 रन बनाए. रिषभ पंत के बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर. उन्होंने ने भी कप्तान विराट कोहली का साथ देते हुए 8 रनों की इनिंग खेली. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news