IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया
Advertisement

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गायकवाड़ के 58 गेंदों पर नौ चैकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 88 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए.

 

अलामती तस्वीर

दुबईः रुतुराज गायकवाड़ (नाबाद 88) रन की अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया. 
चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गायकवाड़ के 58 गेंदों पर नौ चैकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 88 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम सौरव तिवारी के 40 गेंदो पर पांच चैकों की मदद नाबाद 50 रन के बवजूद 20 ओवर में आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी.

ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट लिए 
चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट और दीपक चहर ने दो विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड और र्शादुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए. मुंबई की पारी में क्विंटन डी कॉक ने 17, अनमोलप्रीत सिंह ने 16, कप्तान कीरोना पोलार्ड ने 15, ईशान किशन ने 11, क्रुणाल पांड्या ने चार, सूर्यकुमार यादव ने तीन और एडम मिलने ने 15 रन बनाए जबकि जसप्रीत बुमराह ने एक रन बनाकर नाबाद रहे.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खाते में सिर्फ तीन रन
इससे पहले, चेन्नई की पारी में गायकवाड़ के अलावा रवींद्र जडेजा ने 26, ड्वेन ब्रावो ने 23, सुरैश रैना ने चार और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने तीन रन बनाए जबकि शार्दुल ठाकुर एक रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई की ओर से ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और एडम मिलने को दो-दो विकेट मिले.

Zee Salaam Live Tv

Trending news