IPL 2021: KKR के ये स्टार स्पिनर हुए बुरी तरह ज़ख्मी, आईपीएल छोड़ कर लौटे देश
X

IPL 2021: KKR के ये स्टार स्पिनर हुए बुरी तरह ज़ख्मी, आईपीएल छोड़ कर लौटे देश

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज के घुटने में शदीद तौर पर चोट लगी है और वह टूर्नामेंट के बीच से ही भारत वापस लौट आए हैं.

IPL 2021: KKR के ये स्टार स्पिनर हुए बुरी तरह ज़ख्मी, आईपीएल छोड़ कर लौटे देश

अबू धाबी: यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में खेले जा रहे आईपीएल 2021 (IPL 2021) सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए अच्छा आगाज़ रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स अब तक तीन मैच खेले हैं, जिनमें इस टीम ने दो में जीत हासिल की है. वहीं, पॉइंट्स टेबल में भी केकेआर चौथे मकाम पर हैं, लेकिन इसी बीच केकेआर के लिए बुरी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि टीम के स्टार भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) शदीद तौर पर ज़ख्मी हो गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय चाइनामैन गेंदबाज के घुटने में शदीद तौर पर चोट लगी है और वह टूर्नामेंट के बीच से ही भारत वापस लौट आए हैं. ये भी बताया जा रहा है कि कुलदीप चोट की वजह से अगले कई महीनों तक क्रिकेट मैदान में वापसी नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: IPL के बीच चेन्नई के इस ऑलराउंडर ने किया सन्यास का एलान, बोले- अब ध्यान लिमिटेड ओवर क्रिकेट पर

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुलदीप को कुछ दिन पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्रेनिंग सेशन के दौरान ये चोट लगी थी. बीसीसीआई से जुड़े एक अधिकारी ने इस बात की तसदीक की है कि कुलदीप को घुटने में गंभीर चोट लगी है. ऐसे उनके  आईपीएल में आगे खेल पाने की कोई उम्मीद नहीं बची है और इसलिए उन्हें भारत वापस भेज दिया गया.' हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स या भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कुलदीप के ज़ख्मी होने पर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है.

बाताया जा रहा है कि कुलदीप यादव को इस ज़ख्म से सेहतयाब होने में 5 से 6 महीने तक सकते हैं. ऐसे में अगले महीने से शुरू हो रहे घरेलू सीजन में उनके खेलने की उम्मीद भी खत्म हो गई है. वहीं, कुलदीप टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: मुंबई इंडियंस के इस बॉलर ने खोया आपा, बल्लेबाज के साथ की बदतमीजी, देखिए VIDEO

 

Zee Salaam Live TV:

Trending news