कोरोना वायरस के चलते सस्पेंड हुआ IPL 2021, जानिए कब हो सकते हैं बाकी मैच
Advertisement

कोरोना वायरस के चलते सस्पेंड हुआ IPL 2021, जानिए कब हो सकते हैं बाकी मैच

हालांकि अभी तक यह नहीं पता कि आईपीएल कितने दिनों के लिए टाला गया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल के बाकी मैच इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद हो सकते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देशभर में बढ़ रहे कोरोना मामलों की वजह से आईपीएल खेल रहे कई खिलाड़ियों के पॉज़िटिव आने के बाद BCCI ने आईपीएल को सस्पेंड कर दिया है. मंगलवार को हैदराबाद की टीम के विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा के पॉज़िटिव आने के कुछ ही देर बाद यह खबर सामने आई है. इससे पहले भी कई खिलाड़ी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. जिस वजह से बीसीसीआई यह फैसला लेने के लिए मजबूर हुआ. 

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड की ये ख्वाहिश पूरी करने के लिए शख्स ने बेच दिया 2 साल का बेटा, हैरान कर देगी हकीकत

हालांकि अभी तक यह नहीं पता कि आईपीएल कितने दिनों के लिए टाला गया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल के बाकी मैच इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद हो सकते हैं. बता दें कि आईपीएल के अब तक 29 मैंच सफलतापूर्वक हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: चीन ने उड़ाया भारत का मज़ाक़! दुनिया भर में हुई फ़ज़ीहत के बाद डिलीट की पोस्ट

इससे पहले पॉज़िटिव आए खिलाड़ियों की बात करें तो सोमवार को ही चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई जिसके बाद बीसीसीआई ने तुरंत आईपीएल को सस्पेंड कर दिया. 

आईपीएल ने अपनी वेबसाइट पर जारी एक बयान में कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (आईपीएल जीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक इमरजेंसी मीटिंग में इत्तेफाक राय से फौरी तौर आईपीएल 2021 सीजन को स्थगित करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद किए थे विवादित ट्वीट

बयान में आगे कहा गया है कि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता है. यह फैसला सभी हितधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news