IPL 2022 शुरू होने से पहले लखनऊ टीम को बड़ा झटका, इंग्लैंड के इस दिग्गज ने नाम लिया वापस
Advertisement

IPL 2022 शुरू होने से पहले लखनऊ टीम को बड़ा झटका, इंग्लैंड के इस दिग्गज ने नाम लिया वापस

IPL 2022: इस साल फरवरी में आईपीएल मेगा नीलामी में, वुड को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने 7.5 करोड़ रुपये में खरीदा था.

IPL 2022 शुरू होने से पहले लखनऊ टीम को बड़ा झटका, इंग्लैंड के इस दिग्गज ने नाम लिया वापस

एंटिगुआ: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड कोहनी की चोट के कारण आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन से बाहर हो गए हैं. इस बारे में ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है.

वुड, जो वर्तमान में वेस्टइंडीज के दौरे के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम के साथ हैं, एंटीगुआ में पहले टेस्ट के दौरान उनकी दाहिनी कोहनी में चोट लगी और परिणामस्वरूप बारबाडोस में चल रहे दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए.

इस साल फरवरी में आईपीएल मेगा नीलामी में, वुड को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने 7.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. रिपोर्ट में कहा गया, "एक मेडिकल अपडेट में सुपर जायंट्स को ईसीबी से प्राप्त हुआ है, वुड को फिलहाल गेंदबाजी से बाहर कर दिया गया है. फ्रेचाइजी ने अभी तक उनकी जगह किसी को नहीं लिया है. हालांकि, आईपीएल में वुड की भागीदारी संदिग्ध हो गई थी जब वह बाहर हो गए थे. ईसीबी से वुड की चोट की विस्तृत समीक्षा की उम्मीद है.'

ये भी पढ़ें: UP: वनडे क्रिकेट में ऐसा कारनामा करने वाली दुनिया की दुसरी महिला खिलाड़ी बनी झूलन गोस्वामी

वुड ने पहले टेस्ट के तीसरे दिन चोटिल हो गए थे, जो सर विवियन रिचर्डस क्रिकेट स्टेडियम में ड्रॉ पर समाप्त हुआ. वह मैदान छोड़ने से पहले ड्रा टेस्ट के तीसरे दिन केवल पांच ओवर ही फेंक पाए थे और पांचवें दिन की शुरुआत से पहले नेट्स में गेंदबाजी करने की कोशिश करते समय 'तीव्र दर्द' झेलने के बाद वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं की थी.

ये भी पढ़ें: कौन हैं वह शहीद पुलिस कर्मी जिनके परिवारों को अमित शाह ने सौंपे नियुक्ति पत्र

इससे पहले, आईपीएल मेगा ऑक्शन में सुपर जायंट्स की तरफ से चुने जाने के कुछ दिनों बाद, वुड ने द गार्जियन से कहा था, "मुझे सुपर जायंट्स द्वारा चुने जाने के बाद मेरा परिवार काफी खुश था.' सुपर जायंट्स के साथ वुड का कार्यकाल चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए 2018 में पहले सीजन में खेलने के बाद आईपीएल में यह उनका दूसरा सीजन होगा.
(इनपुट- एजेंसी)

Zee Salaam Live TV:

Trending news