CSK Vs MI: आज फिर शुरु हुआ क्रिकेट का महाकुंभ, जानिए दोनों टीमों के आंकड़ें
Advertisement

CSK Vs MI: आज फिर शुरु हुआ क्रिकेट का महाकुंभ, जानिए दोनों टीमों के आंकड़ें

दोनों टीमों IPL में 32 बार एक दूसरे के आमने सामने आई हैं. जिसमें से मुंबई ने 19 मुकाबले जीतकर जबरदस्त बढ़त हासिल की हुई है. 

File Photo

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरे फेज का आगाज आज से होने जा रहा है. दूसरे चरण का पहला मुकाबला ही आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) के बीच देखने के मिलेगा. 

दोनों टीमों IPL में 32 बार एक दूसरे के आमने सामने आई हैं. जिसमें से मुंबई ने 19 मुकाबले जीतकर जबरदस्त बढ़त हासिल की हुई है. वहीं चेन्नई ने सिर्फ 13 बार जीत दर्ज की है. इसके बावजूद हर दिन एक नया मुकाबला है और नतीजा किसी भी ओर जा सकता है. ये दो ऐसी टीमें हैं, जिनका आईपीएल में प्रदर्शन बाकी सभी टीमों के खिलाफ जबरदस्त है, लेकिन जब आपस में टक्कर की बात होती है तो लगता है कि दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर होगी. 

रोहित रैना के बीच जंग
इस मैच में एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के बीच टक्कर रहेगी. रोहित शर्मा ने जहां 207 मैचों में 31.49 की औसत से 5480 रन बनाए हैं. सुरेश रैना के खाते में 200 मैचों में 33.07 की औसत से 5491 रन दर्ज हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news