...तो ऐसे होगी कोरोना विदाई, IPS अफसर ने शेयर किया मजेदार VIDEO, देखिए
Advertisement

...तो ऐसे होगी कोरोना विदाई, IPS अफसर ने शेयर किया मजेदार VIDEO, देखिए

लड़की ने इस तरह एक बार नहीं कई बार किया. वो पिता से गलने मिलने के बाद कुछ कदम चलती थी और फिर वापस आकर पिता के गले लग जाती है.

...तो ऐसे होगी कोरोना विदाई, IPS अफसर ने शेयर किया मजेदार VIDEO, देखिए

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना महामारी ने हाहाकार मचाया हुआ है. हर रोज नए रिकॉर्ड के साथ मामले सामने आ रहे हैं. इस महामरी को लेकर लोग जिनते परेशान उतनी ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर कुछ मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो में मज़ाकिया अंदार में कोरोना की गाइडलाइंस समझाई जाती हैं तो कई में इसको भगाने की तरीका.

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक नाटकीय शादी हो रही है. शादी के बाद विदाई का मंजर इस वीडियो में दिखाया जा रहा है. विदाई के समय जब लड़की अपने पिता से गले मिलकर दूल्हे के साथ जाने लगती है तो वो कुछ दूर चलने के बाद फिर वापस आती है और फिर अपने पिता के गले मिलकर लोरने लगती है. 

यह भी पढ़ें: मद्रास हाई कोर्ट की फटकार का असर? वोटों की गिनती से पहले चुनाव आयोग ने लिया बड़ा फैसला

लड़की ने इस तरह एक बार नहीं कई बार किया. वो पिता से गलने मिलने के बाद कुछ कदम चलती थी और फिर वापस आकर पिता के गले लग जाती है. जब ऐसा कई बार हुआ तो पिता ने एक बार अपनी चप्पल निकालकर बेटी को मारने शुरू कर दिया. जिसके बाद बेटी दूल्हे के साथ तेजी से भागने लगती है. 

यह भी पढ़ें: एक विवाह ऐसा भी: शादी रोकने गए थे अफसर, करना पड़ गया यह काम, देखिए VIDEO

यह वीडियो आईपीएस अफसर रूपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रूपिन शर्मा ने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा,"कोरोना की विदाई भी ऐसे ही होगी. कोरोना की विदाई सैरेमनी का एडवांस नजारा." इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही शेयर भी कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news