वसीम रिजवी को लेकर इकबाल अंसारी ने कही बड़ी बात, मुसलमानों को दी यह सलाह
Advertisement

वसीम रिजवी को लेकर इकबाल अंसारी ने कही बड़ी बात, मुसलमानों को दी यह सलाह

इकबाल अंसारी ने कहा कुरान जीने का रास्ते सिखाने वाली, इंसानियत का रास्ता बताने वाली, अच्छे रास्तों पर के बारे में बताने वाली, एक दूसरे से मोहब्बत करने सिखाने वाली किताब है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) के द्वार कुरान से 26 आयतों को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई PIL पर देशभर के मुसलमानों में गुस्सा है. इस मौके पर बाबरी मस्जिद के फरीक रहे इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने ZEE SALAAM से खास बातचीत करते हुए वसीम रिजवी पर लानत भेजने को कहा है. 

यह भी पढ़ें: Waseem Rizvi को छोटे भाई ने सुनाई खरी-खरी, कह डाली यह बड़ी बात, देखिए VIDEO

"कुरान से कहीं कोई झगड़ा-लड़ाई नहीं"
इकबाल अंसारी ने कहा कुरान जीने का रास्ते सिखाने वाली, इंसानियत का रास्ता बताने वाली, अच्छे रास्तों पर के बारे में बताने वाली, एक दूसरे से मोहब्बत करने सिखाने वाली किताब है. उन्होंने कहा कि कुरान पाक हर अच्छे काम के बारे बताता है. कुरान से कहीं कोई झगड़ा और लड़ाई नहीं है. 

यह भी पढ़ें: घोड़ी का दूध आखिर इतना महंगा क्यों बिकता है?, फायदे जान हो जाएंगे हैरान

"धरना प्रदर्शन न करें मुसलमान"
अंसारी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि धरना प्रदर्शन से कुछ नहीं होगा. उन्होंने सभी मुसलमानों और कुरान पर यकीन रखने वालों को सलाह देते हुए कहा कि धरना प्रदर्शन न करें सिर्फ वसीम रिजवी को लानत भेजते रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अल्लाह भी तभी खुस होगा जब इन लोगों पर लानत भेजी जाएगी. क्योंकि कुरान दुनिया में एक ऐसी किताब है जो दुआ और दवा दोनों का काम करती है. एक दूसरे मोहब्बत सिखाती है. 

यह भी पढ़ें: अवार्ड लेने आई एक्ट्रेस ने स्टेज पर उतार दिए कपड़े, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बता दें कि आज मौलाना कल्बे जवाद की अध्यक्षता में वसीम रिजवी के खिलाफ लखनऊ में एक बड़े प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस प्रदर्शन में हजारों की तादाद में हिंदू मुस्लिम समेत सभी धर्मों को लोगों ने हिस्सा लिया. महिलाएं और बच्चे भी इस प्रदर्शन का हिस्सा रहे और वसीम रिजवी के खिलाफ खूब नारे बाजी की गई. 

ZEE SALAAM LIVE TV

ये भी देखे

Trending news