ओली के बयान पर बोले अंसारी, हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल का पता नहीं चलेगा

बता दें कि हिंदुस्तान के इलाकों पर अपना दावा करने के बाद, नेपाल के वज़ीरे आज़म केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने पीर को एक और बयान दिया था.

ओली के बयान पर बोले अंसारी, हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल का पता नहीं चलेगा
फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: गुज़िश्ता दिनों नेपाल के वज़ीरे आज़म केपी शर्मा ओली के ज़रिए अयोध्या और भगवान राम को लेकर दिए गए बयान पर बाबरी मस्जिद के फरीक रहे इकबाल अंसारी का बयान सामने आया है. इकबाल अंसारी ने कहा है कि "अयोध्या की इज्ज़त सारी दुनिया के लोग करते हैं, जो आज से नहीं बल्कि कदीम तहज़ीब से चला आ रहा है. अयोध्या मज़हब की नगरी है और यहां पर सभी मज़हब व जाति के देवी-देवता विराजमान हैं."  

उन्होंने कहा कि अयोध्या का जो अहमियत है, वह नेपाल के वज़ीरे आज़म नहीं जानते. अयोध्या में भगवान राम के साथ हनुमान जी भी विराजमान है.  अगर अब हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल का पता भी नहीं चलेगा कि वह गया कहां. उन्होंने कहा कि ओली को तो अपने मज़हब के बारे में जानकारी नही है, नेपाल में हिंदू मुखालिफ काम किए जाते हैं. वहीं नेपाल के पीएम अयोध्या के बारे में नहीं जानते, न ही वे अयोध्या कभी घूमे. उन्होंने आगे कहा कि भगवान राम और अयोध्या को गलत कहने का अंजाम बहुत बुरा होगा. 

बता दें कि हिंदुस्तान के इलाकों पर अपना दावा करने के बाद, नेपाल के वज़ीरे आज़म केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने पीर को एक और बयान दिया था. उन्होंने दावा किया कि भगवान राम नेपाल के हैं, भारत के नहीं. नेपाली मीडिया ने ओली के हवाले से कहा कि 'असली अयोध्या' नेपाल में है और 'भगवान राम नेपाली हैं भारतीय नहीं.'

Zee Salaam LIVE TV