भूमिपूजन में शामिल हो सकते हैं इकबाल अंसारी, ज़फर अहमद फारूखी और मोहम्मद शरीफ

हालांकि राम मंदिर तहरीक के कयादत करने वाले भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के आने पर अभी भी तज़बज़ब बरकरार है.

भूमिपूजन में शामिल हो सकते हैं इकबाल अंसारी, ज़फर अहमद फारूखी और मोहम्मद शरीफ
फाइल फोटो.

अयोध्या: अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन में बाबरी मस्जिद में फरीक रहे इकबाल अंसारी, सुन्नी वक्फ बोर्ड के सद्र ज़फर अहमद फारूखी और अयोध्या के रहने वाले पद्मश्री मोहम्मद शरीफ भी शिरकत कर सकते हैं. ज़राए का कहना है कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट उन्हें मदऊ करेगा, इसके लिए तैयारी की जा रही है.

हालांकि राम मंदिर तहरीक के कयादत करने वाले भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के आने पर अभी भी तज़बज़ब बरकरार है. ज़राए के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते ये दिग्गज हस्तियां ऑनलाइन इस तकरीब में हिस्सा लेंगी. 

बता दें कि इकबाल अंसारी ने भूमि पूजन को लेकर पहले भी खुशी का इज़हार किया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें अयोध्या में मस्जिद के लिए बने ट्रस्ट से काई लेना-देना नहीं है. बताया जा रहा है कि इसकी वजह यह है कि इकबाल अंसारी आगाज़ से ही मांग करते रहे हैं कि अयोध्या में मस्जिद के लिए दी गई 5 एकड़ ज़मीन में स्कूल और अस्पताल बनाया जाए लेकिन इकबाल अंसारी की इस मांग को सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने कभी संजीदगी से नहीं लिया. 

Zee Salaam LIVE TV