भारत के 'भाईचारे' से ISIS को तकलीफ, बाबरी मस्जिद के लिए उगला जिहाद का ज़हर
Advertisement

भारत के 'भाईचारे' से ISIS को तकलीफ, बाबरी मस्जिद के लिए उगला जिहाद का ज़हर

मैगजीन में भारत के मुसलमानों को भड़काते हुए कहा गया है कि वे हिन्दुस्तान की सरकार के खिलाफ 'जिहाद' का रास्ता चुनें.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मसला सुलझ गया है और राम मंदिर की तामीर का काम भी शुरू हो गया है लेकिन खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS अब फिर इस मसले को हवा दे रहा है. दरअसल ISIS बाबरी मस्जिद के मसले पर भारतीयों को बरगलाने की कोशिश कर रहा है, इसके लिए वो डिजिटल मेगजीन का सहारा ले रहा है. 

ISIS की मैगजीन का नाम द वॉयस ऑफ हिंद है. ये मैगजीन ISIS के सभी कैडर मा डार्क वेब और खुफिया टेलीग्राम चैनल्स के जरिए पहुंचाई गई है और मैगजीन के 9वें एडीशन में इस्लामिक स्टेट का खतरनाक प्लान सामने आया है. मैगजीन में भारतीय मुसलमानों को हथियार लेकर जिहाद छेड़ने के लिए उकसाया जा रहा है. उन्हें बाबरी मस्जिद का बदला लेने के लिए कहा जा रहा है. 

मैगजीन में लिखा गया है कि बाबरी का बदला लिया जाएगा. इतना ही यह भी कहा गया है कि CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले मुसलमानों के साथ भी अपनी हमदर्दी जाहिर की है और भारतीय अदालतों के हुक्म को न मानने की बातें भी कही गई हैं. 

मैगजीन के अन्य एडिशन की तरह इसमें भी भारत के मुसलमानों को भड़काते हुए कहा गया है कि वे हिन्दुस्तान की सरकार के खिलाफ 'जिहाद' का रास्ता चुनें. मैगजीन में धमकी दी गई है कि जिन्हें ISIS के उसूलों में यकीन नहीं है उन्हें सजा दी जाएगी. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news