अखिलेश के एक और करीबी पर IT ने कसा शिकंजा, 40 जगहों रेड जारी
Advertisement

अखिलेश के एक और करीबी पर IT ने कसा शिकंजा, 40 जगहों रेड जारी

जानकारी के मुताबिक, ACE ग्रुप के दिल्ली, नोएडा और आगरा समेत 40 जगहों पर छापेमारी चल रही है. अजय चौधरी को संजू नागर के नाम से भी जाना जाता है. 

अखिलेश के एक और करीबी पर IT ने कसा शिकंजा, 40 जगहों रेड जारी

लखनऊ: उत्तर भारत के कई शहरों में इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट की छापेमारी खबर आ रही है, जिससे वहां हड़कंप मच गया है. फिलहाल इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक और करीबी पर छापा मारा है

ये भी पढ़ें: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, कल बिना मास्क के थी की रैली

जानकारी के मुताबिक, ACE ग्रुप के दिल्ली, नोएडा और आगरा समेत 40 जगहों पर छापेमारी चल रही है. अजय चौधरी को संजू नागर के नाम से भी जाना जाता है. वह NCR के बड़े बिल्डर्स में से एक हैं. वहीं खबरों के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है.

सभी मोबाइल फोन हुए जब्त
ACE बिल्डर के नोएडा के सेक्टर 126 स्थित कॉरपोरेट ऑफिस पर आयकर विभाग की टीम सुबह 8 बजे पहुंची थी. 14 अधिकारियों की टीम ने वहां पर छापे की कार्रवाई शुरू की थी. रेड के दौरान सुरक्षकर्मियों के सभी मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए वहीं एकाउंट से संबंधित लोगों को फोन करके बुलाया गया है. 

समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के घर पर हुई रेड
काबिले ज़िक्र है कि इससे पहले UP में अखिलेश यादव के करीबी इत्र कारोबारी (Perfume Businessman) और समाजवादी पार्टी के एमएलसी (Samajwadi Party MLC) पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी (Pushparaj Jain) के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी (IT Raid) छापेमारी ने की थी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news