कभी देखी है ऐसी दीवानगी: नीतीश कुमार के लिए इस शख्स ने कटवा दी चौथी उंगली

अनिल शर्मा ने गौरैया बाबा से मान्यता मांग रखी है कि अगव वो चुनावी जीत का सेहरा नीतीश कुमार के सर बांधेंगे तो अपनी एक उंगली काटकर उनके हवाले करेंगे.

कभी देखी है ऐसी दीवानगी: नीतीश कुमार के लिए इस शख्स ने कटवा दी चौथी उंगली
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आपने अक्सर सुना होगा कि कुछ फैंस अपने पसंदीदा फिल्म एक्टर एक्ट्रेस के लिए तरह-तरह की कुर्बानियां देते हैं लेकिन बहुत कम ऐसे मामले सामने आते हैं जहां सियासी नेताओं के लिए भी लोग कुर्बानियां देते हैं. एक ऐसा ही मामला बिहार के जहानाबाद से सामने आया है जहां एक शख्स ने नीतीश कुमार की दीवानगी में अपनी चौथी उंगली की बलि चढ़ा दी है. 

आज तक की खबर के मुताबिक जहानाबाद के घोसी थाना इलाके में आने वाले वैना गांव में रहने वाले 45 साल के अनिल कुमार उर्फ अली बाबा ने पीर के रोज़ अपनी चौथी उंगली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि वो ऐसे इसलिए करते हैं क्योंकि नीतीश कुमार उनके पसंदीदा नेता हैं. बता दें कि इससे पहले अनिल अपनी तीन उंगलिया कटवा चुके हैं. 

अनिल शर्मा ने गौरैया बाबा से मान्यता मांग रखी है कि अगव वो चुनावी जीत का सेहरा नीतीश कुमार के सर बांधेंगे तो अपनी एक उंगली काटकर उनके हवाले करेंगे. ऐसे में जब भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार इक्तेदार (सत्ता) पर काबिज होते हैं, तब अनिल शर्मा अपनी एक उंगली काट कर गोरैया बाबा के सामने पेश कर देते हैं.

Zee Salaam LIVE TV