जम्‍मू-कश्‍मीर: हैदरपोरा मुठभेड़ की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, LG मनोज सिन्हा ने किया ट्वीट
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर: हैदरपोरा मुठभेड़ की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, LG मनोज सिन्हा ने किया ट्वीट

Hyderpora Encounter: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने गुरुवार को कहा कि हैदरपोरा मुठभेड़ मामले में एडीएम रैंक के एक अधिकारी की कियादत में मजिस्ट्रेट जांच (Magisterial Inquiry) के आदेश दिए गए है.

जम्‍मू-कश्‍मीर: हैदरपोरा मुठभेड़ की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, LG मनोज सिन्हा ने किया ट्वीट

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर प्रशासन ने हैदरपोरा मुठभेड़ मामले की गुरुवार को मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए, जिसमें पुलिस ने दो आतंकवादियों और उनके दो साथियों के मारे जाने का दावा किया है. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने गुरुवार को कहा कि हैदरपोरा मुठभेड़ मामले में एडीएम रैंक के एक अधिकारी की कियादत में मजिस्ट्रेट जांच (Magisterial Inquiry) के आदेश दिए गए है.

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ट्वीट किया, 'हैदरपोरा मुठभेड़ मामले में एडीएम पद के अधिकारी द्वारा मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं. जैसे ही समयबद्ध तरीके से रिपोर्ट सौंपी जाएगी तो सरकार मुनासिब कार्रवाई करेगी. जम्मू कश्मीर प्रशासन बेगुनाह शहरियों की जान की हिफाज़त करने के लिए अपने अज़म दोहराता है और वह यकीनी बनाएगा कि कोईृ नाइंसाफी ना हो.'

गौरतलब है कि हैदरपोरा (Hyderpora) में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में सोमवार को 4 की मौत हो गई. मारे जाने वालों में दो आतंकवादी और दो शहरही भी शामिल थे.  मारे गए मोहम्मद अल्ताफ भट (मकान मालिक), मुदासिर गुल (किरायेदार) और आमिर मागरे (गुल के साथ काम करने वाला लड़का) के परिवार के सदस्य अपने परिजन के 'मारे जाने' के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: CM चन्नी के साथ सिद्धू को करतारपुर जाने की नहीं मिली इजाज़त, इस कारण लगी सफ़र पर रोक

उन्होंने मांग की कि मरने वालों की लाश की आखिरी रसूमात की आदयगी के लिए उन्हें सौंपे जाएं. मुठभेड़ में मारे गए सभी चार लोगों के शवों को कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में दफनाया गया है.
(इनपुट- भाषा के साथ भी)

Zee Salaam Live TV:

Trending news