J&K: शोपियां में एनकाउंटर, मार गिराए गए तीन आतंकी, ऑपरेशन जारी

Shopian Encounter: पुलिस का कहना है कि अल-बदर (Al-Badr) संगठन से नए जुड़े आंतकियों को पहले आत्मसमर्पण के लिए कहा गया, लेकिन वह तैयार नहीं हुए. मुठभेड़  के दौरान आंतकियों के फायरिंग शुरु कर दी, सुरक्षा बलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई में तीन आंतकी मारे गए.

J&K: शोपियां में एनकाउंटर, मार गिराए गए तीन आतंकी, ऑपरेशन जारी

शोपियां: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां जिले में आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ (Shopian Encounter) में अब तीन आतंकी मारे गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, शोपियां (Shopian) के हादीपुरा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके का घेराव करके सर्च ऑपरेशन की शुरुआत की, जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए ये तीनों आतंकी अल-बदर (Al-Badr) संगठन से जुड़े थे. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां जिले में आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षा बलों के बीच अभी तक मुठभेड़ जारी है. 

ये भी पढ़ें: EC का बड़ा फैसला, कूचबिहार नहीं जा सकेगा कोई भी नेता, ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका

पुलिस का कहना है कि अल-बदर (Al-Badr) संगठन से नए जुड़े आंतकियों को पहले आत्मसमर्पण के लिए कहा गया, लेकिन वह तैयार नहीं हुए. मुठभेड़  के दौरान आंतकियों के फायरिंग शुरु कर दी, सुरक्षा बलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई में तीन आंतकी मारे गए.

ये भी पढ़ें: आखिर कौन हैं करीमुल हक, जिन्हें PM मोदी ने एयरपोर्ट पर उतरते ही लगा लिया गले

इससे पहले अनंतनाग जिले (Anantnag) में शुक्रवार को आंतकियों ने एक सुरक्षा बल की गोली मार कर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि वह जवान छुट्टियां गुजारने अपने घर आया था, इसी दौरान जब वह अपने घर के बाहर था, तो आतंकियों उसे गोली मार दी. उसके बाद जवान को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज दौरना उन्होंने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: सोचने पर मजबूर कर देगी यह तस्वीर, IPS ने शेयर करते हुए लिखी बड़ी बात

Zee Salam Live TV: