जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के हैदरपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के हैदरपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान आतंकी की गोलीबारी में एक मकान मालिक शदीद तौर पर ज़ख्मी हो गया, जिसके नतीजे में उसने नहीं दम तोड़ दिया. 

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के हैदरपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में सिक्योरिटी फोर्सेस को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां सुरक्षाबलों ने सोमवार देर रात को मुठभेड़ में दो नामालूम आतंकियों को मार गिराया है. जम्मू कश्मीर के मुताबिक मुठभेड़ अभी तक जारी है. इसकी शुरुआत शाम करीब 6.30 बजे शुरू हुई और पहले आतंकी के मारे जाने का ट्वीट शाम 6.35 बजे आया. दूसरे आतंकी के मारे जाने का ट्वीट रात 8.25 बजे आया.

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान आतंकी की गोलीबारी में एक मकान मालिक शदीद तौर पर ज़ख्मी हो गया, जिसके नतीजे में उसने नहीं दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि ये मकान मालिक भी आतंकवादी के सहयोगी के तौर पर काम कर रहा था. तलाशी मुहिम अभी भी जारी है. 

ये भी पढ़ें: संकट में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उराष्ट्रपति कमला हैरिस के संबंध

वहीं, इससे पहले रविवार को श्रीनगर के नवाकदल इलाके में पुलिस दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की जिसमें एक पुलिसकर्मी ज़ख्मी हो गया. जानकारी के मुताबिक, नवाकदल के जमालता इलाके में शाम को आतंकवादियों ने पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलियां चलायीं जिसमें एक पुलिसकर्मी ज़ख्मी हो गया, जिसके फौरन बाद ज़ख्मी पुलिस अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: भारत को रूस से मिला एस-400 मिसाइल प्रणाली; सकते में चीन और पाकिस्तान !

गौरतलब है कि घाटी से आतंकवाद के सफाया के लिए बीएसएफ को जिम्मेदारी सौंपी गई है. बीएसएफ बड़ी तेज़ी घाटी में आतंवाद मुहिम चला रही है, जिसके नतीजे में अब माना जा  रहा है कि अब घाटी से आतंकवाद का खात्मा यकीनी है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news