जम्मू कश्मीर पुलिस ने जारी की स्पेशल शॉर्ट फिल्म, खोले कई राज
Advertisement

जम्मू कश्मीर पुलिस ने जारी की स्पेशल शॉर्ट फिल्म, खोले कई राज

शॉर्ट फिल्म के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि कश्मीर में पुलिस वाले भी आतंकवाद से नहीं बच पाए. वीडियो 31 मार्च को जम्मू कश्मीर पुलिस के वैरिफाइड अकाउंट से जारी किया गया. 

Untold Kashmir Files

नई दिल्ली: हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म रिलीज हुई. इस फिल्ल को कुछ लोगों ने बहुत पसंद किया तो कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की. इसी दरमियन जम्मू कश्कमीर पुलिस ने अनटोल्ड कश्मीर फाइल्स (Untrold Kashmir Files) नाम से शॉर्ट फिल्म जारी की है. यह शार्ट फिल्म 57 सेकेंड की है. 

इस शॉर्ट फिल्म के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि कश्मीर में पुलिस वाले भी आतंकवाद से नहीं बच पाए. वीडियो 31 मार्च को जम्मू कश्मीर पुलिस के वैरिफाइड अकाउंट से जारी किया गया. 

घाटी में 27 मार्च को एक स्पेशल पुलिस अधिकारी और उसके जुड़वा भाई को आतंकियों ने मार दिया था. फिल्म की शुरूआत यहीं से होती है. वीडियों में शोक मनाती हुई महिलाएं हैं. साथ में कैप्शन में लिखा आता है कि "आतंकवादियों ने एसपीओ इशफाक अहमत के घर में घुसकर उन्हें और उनके भाई उमर जान को मार दिया." 
 
वीडियो में दूसरा कैप्शन आता है कि "कश्मीर में निशाना बना कर 20000 हत्याएं की गई. वक्त आ गया है हम बात करेंगे."

बैकग्राउंड में जो कविता के बोल इस्तेमाल किए गए हैं वह पाकिस्तानी शायर फैज अहमद फैज की 'हम देखेंगे' के हैं. इसी का इस्तेमाल विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फिल्म में की गई है. द कश्मीर फाइल्स फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी. 

Live TV: 

Trending news