जम्मू कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेज को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में मारे गए तीन आतंकी
Advertisement

जम्मू कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेज को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में मारे गए तीन आतंकी

जम्मू-कश्मीर में इस माह सिक्योरिटी फोर्सेज को पहली बार रवीवार को दो आतंकियो को मार गिराने में कामयाबी मिली.

जम्मू कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेज को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में मारे गए तीन आतंकी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेज को आंतकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. वहां जवानों पिछले 24 घंटे में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. कश्मीर के कुलगाम इलाके में सिक्योरिटी फोर्सेज दो को ढेर किया है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारुद बरामद हुआ है. बताया जा रहा कै तलाशी अभियान अभी भी जारी है.

वहीं, पुलिस ने कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों की पहचान एचएम शिराज मोलवी और यावर भट के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सिराज 2016 से एक्टिव था. सिराज मासूम नौजवानों को आतंकी कैंपों में ले आता था. इस पर कई शहरियों के कत्ल का भी आरोप है.

ये भी पढ़ें: काम के दरमियान Facebook चलाने पर थप्पड़ मारती थी महिला, एलन मस्क ने यूं दिया रिएक्शन

इससे पहले पिछले रोज, श्रीनगर में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी मारा गया था. इसकी पहचान आमिर रियाज के तौर पर की गई है. इसका तअल्लुक  प्रतिबंधित आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवतुल हिंद का रुक्न था. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि, आतंकी आमिर रियाज लेथपोरा आतंकी हमले के एक आरोपी का रिश्तेदार था. उसे आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवतुल हिंद ने फिदायीन हमले को अंजाम देने का काम सौंपा गया था.

ये भी पढ़ें: सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में ISIS और बोको हरम से की हिन्दुत्व की तुलना; मचा बवाल

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के मुताबिक, दूसरे आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. याद रहे कि जम्मू-कश्मीर में इस माह सिक्योरिटी फोर्सेज को पहली बार रवीवार को दो आतंकियो को मार गिराने में कामयाबी मिली. इससे पहले पिछले माह अक्तूबर में सुरक्षाबलों ने मुख्तलिप आतंकवाद मुखालिफ ऑपरेशनों में 20 आतंकियों को मार गिराया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news