'Kangana Ranaut को नहीं है अंधेरी कोर्ट पर भरोसा', Javed Akhtar पर लगाया ये आरोप

एक्ट्रेस कंगना रनौत वकील ने कहा कि कंगना रनौत को अंधेरी कोर्ट पर भरोसा नहीं है. वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि वह केस को ट्रांसफर करने की अपील करेंगे.

'Kangana Ranaut को नहीं है अंधेरी कोर्ट पर भरोसा', Javed Akhtar पर लगाया ये आरोप
Pic Courtesy: Instagram

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत गीतकार जावेद अख्तर की तरफ से उनके खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि शिकायत के सिलसिले में सोमवार को मुंबई की एक अदालत में पेश हुईं. अब इस मामले की अगली सुनवाई 15 नवंबर को होगी.

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया ये आरोप 
एक्ट्रेस कंगना रनौत वकील ने कहा कि कंगना रनौत को अंधेरी कोर्ट पर भरोसा नहीं है. वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि वह केस को ट्रांसफर करने की अपील करेंगे. वहीं कंगना रनौत ने  भी जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के ऊपर एक्सटॉर्शन की धारा 384 के तहत शिकायत की है. इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होनी है. इस मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, 'कंगना की शिकायत काफी पुरानी है. कंगना और रंगोली को बिना वजह जावेद अख्तर के घर बुलाया गया, उन्हें धमकाया गया था लेकिन कंगना ने कभी इसकी शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी. इसे आज हमने कोर्ट में दाखिल किया है.

ये भी पढ़ें: IT की छापेमारी के बाद sonu sood का पहला ट्वीट, अपने पक्ष में कही ये बात

पहले कंगना नहीं हुई थीं हाजिर
अदालत ने पिछले हफ्ते कहा था कि अगर अदाकारा 20 सितंबर को सुनवाई की अगली तारीख पर पेश नहीं होती हैं तो अदालत रनौत के खिलाफ वारंट जारी करेगी. इस साल फरवरी में समन जारी होने के बाद से रनौत पहली बार सोमवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं.

इस महीने की शुरुआत में बंबई हाई कोर्ट ने रनौत की उस अर्जी को खारिज कर दिया जिसमें अख्तर की आपराधिक मानहानि शिकायत पर मकामी अदालत से उनके खिलाफ शुरू की गई कार्यवाही रद्द करने की गुज़ारिश की गई थी. जस्टिस रेवती मोहिते-डेरे ने अपने आदेश में कहा था कि कार्यवाही शुरू करने के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के आदेश में कोई कार्रवाई गैर कानूनी या अनियमितता नहीं है.

ये भी पढ़ें: मोनालिसा ने शेयर किया ज़बरदस्त डांस VIDEO, सलमान खान को किया कॉपी, आप भी देखिए

क्या है मामला
गौरतलब है कि गीतकार जावेद अख्तर (76) ने पिछले साल नवंबर में अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी और दावा किया गया था कि रनौत ने एक टेलीविजन इंट्रव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिया जिससे उनके वकार को कथित तौर पर नुकसान पहुंचा.

अपनी शिकायत में अख्तर ने दावा किया था कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में रनौत ने एक इंट्रव्यू में बॉलीवुड में मौजूद ‘गुट’ का जिक्र करते हुए उनका नाम घसीटा.

Zee Salaam Live TV: