असम चुनाव से पहले BJP को झटका! इस सहयोगी पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान
Advertisement

असम चुनाव से पहले BJP को झटका! इस सहयोगी पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान

असम में जनता दल यूनाइडेट (जेडीयू) की शनिवार को प्रथम कार्यकारी बैठक हुई. पार्टी लीडर संजय वर्मा के मुताबिक वो विकास और सेकुलरिज्म की बुनियाद पर चुनाव लड़ेंगे.

फाइल फोटो

गुवाहाटी: एक तरफ जहां पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी (TMC) को परेशान करने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का कारवां पहुंच रहा है, वहीं असम (Assam) में बीजेपी (BJP) के लिए बिहार में उसकी साथी पार्टी जेडीयू (JDU) मुसीबत बनने जा रही है. खबर है कि बेहतर उम्मीदवारों की तलाश में पार्टी के जनरल सेक्रेटरी असम में डेरा डाले हुए हैं.

यह भी पढ़ें: PORN VIDEO बनाने के आरोप में ये मशहूर एक्ट्रेस गिरफ्तार, वेबसाइट पर डालीं 85 से ज्यादा फिल्में?

 

असम में जनता दल यूनाइडेट (जेडीयू) की शनिवार को प्रथम कार्यकारी बैठक हुई. पार्टी लीडर संजय वर्मा के मुताबिक वो विकास और सेकुलरिज्म की बुनियाद पर चुनाव लड़ेंगे. राज्य में सरकार के खिलाफ स्थिति को कुबूल करते हुए संजय वर्मा ने कहा कि उनका भाजपा से सिर्फ बिहार में ही गठबंधन है बाकी राज्यों में वो अपने दम पर चुनाव लड़ती है. वर्मा के इस बयान सियासी गलियारे में इसे बिहार में बीजेपी और एलजेपी के बीच लुका-छिपी के नज़रिये से देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Garlic Tea: क्या आप जानते हैं लहसुन की चाय फायदे, खबर पढ़कर रह जाएंगे हैरान

बिहार के अलावा अन्य राज्यों में जेडीयू भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ती रही है. हालांकि दिल्ली में वो अपने गठबंधन के साथ आ गई थी. इसके अलावा अरूणाचल प्रदेश में जेडीयू के 7 में से 6 एमएलए को बीजेपी में शामिल कर नीतीश को हैरानी में डाल चुकी है. दूसरी तरफ जेडीयू के लिए सबसे ज्यादा परेशानी का कारण बने चिराग पासवान, जिन्हें लेकर बिहार में कई बार बीजेपी-जेडीयू में टकराव भी हुआ.

यह भी पढ़ें: 27 करोड़ लोगों ने देखा Khesari का यह गाना? साड़ी पहनकर स्टेज पर लगा रहे हैं जबरदस्त ठुमके

यह भी पढ़ें: इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर ने की भैया-भाभी की पिटाई, Viral हुआ VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news