थानेदार में आई गब्बर की आत्मा, माइक थाम कर बीच सड़क में मारने लगे डॉयलॉग, VIDEO देखें
Advertisement

थानेदार में आई गब्बर की आत्मा, माइक थाम कर बीच सड़क में मारने लगे डॉयलॉग, VIDEO देखें

झाबुआ के एक थाना इंचार्ज ने पब्लिक प्लेस पर लोगों को गब्बर बनकर लॉ एंड ऑर्डर का अमल करने की नसीहत दी. नसीहत भी क्या कहें- ये तो धमकी थी.

थानेदार में आई गब्बर की आत्मा, माइक थाम कर बीच सड़क में मारने लगे डॉयलॉग, VIDEO देखें

झाबुआ: फिल्मों का शौक होना अच्छी बात है, लेकिन सोचिए फिल्मी डायलॉग अगर रियल लाइफ में मारे जाएं तो क्या होगा? खैर ये सोचने की जरूरत नहीं है. क्योंकि इसकी एक मिसाल मध्य प्रदेश के झाबुआ में दिखाई दी. यहां एक थाना इंचार्ज को शोले फिल्म का खलनायक गब्बर इतना पसंद आया कि उसने वर्दी पहनकर गब्बर के डायलॉग मारने शुरू कर दिए. पुलिस का काम यूं तो लॉ एंड ऑर्डर कायम कराना है लेकिन टीआई दांगी ने इसमें गब्बर सिंह के डायलॉग का तड़का कुछ यूं लगाया कि सीधे SP ने ही उन्हें तलब कर लिया. 

झाबुआ के एक थाना इंचार्ज ने पब्लिक प्लेस पर लोगों को गब्बर बनकर लॉ एंड ऑर्डर का अमल करने की नसीहत दी. नसीहत भी क्या कहें- ये तो धमकी थी. जिस पर मामला कार्रवाई तक पहुंच गया. मामला झाबुआ के कल्याणपुरा इलाके में हर साल 15 नवंबर को लगने वाले मथना बाबा मेले का है. इस बार कोरोना के चलते मेले के आयोजन पर रोक लगी थी. इसी को देखते हुए थाने के TI केएल दांगी सुबह गश्त पर निकले. इस दौरान माइक पकड़कर उन्होंने लोगों को फिल्म 'शोले' का डायलॉग सुनाना शुरू कर दिया. दांगी ने कहा-  '50-50 कोस दूर जब बच्चा रोता है, तो मां कहती है कि बेटा चुप हो जा, नहीं तो केएल दांगी आ जाएगा'.

समाचार एजेंसी एएनआई ने इससे जुड़ा वीडियो जारी किया है. जिसमें दांगी डायलॉग बोल रहे हैं और साथी पुलिसकर्मी उनके साथ खड़े दिख रहे हैं. 

ASP ने वीडियो देखा तो मांगा जवाब 
दांगी के गब्बर वाले डायलॉग का किसी ने वीडियो बना लिया और वीडियो जमकर वायरल हुआ. जब ASP आनंद सिंह के पास वीडियो पहुंचा तो उन्होंने केएल दांगी को नोटिस थमा दिया. ASP का कहना है कि चूंकि पुलिस अफसर को इस तरह की ज़बान का इस्तेमान करना शोभा नहीं देता, इसलिए नोटिस देकर जवाब मांगा गया है. उनके जवाब की बुनियाद पर ही कार्रवाई की जाएगी'.

Zee Salaam LIVE TV

ये भी देखे

Trending news