JNU तालिबे इल्म शरजील इमाम का एक और वीडियो वायरल, जामिया के बाहर दी ये धमकी

हमारी आरज़ू ये है कि दिल्ली में चक्का जाम हो और सिर्फ दिल्ली में नहीं, जिस शहर में मुसलमान कर सकता है. मुसलमान हिंदुस्तान के 500 शहरों में चक्का जाम कर सकता है. अब उसमें रोड ब्लॉक कौन है. रोड ब्लॉक बीजेपी या कांग्रेस नहीं है

JNU तालिबे इल्म शरजील इमाम का एक और वीडियो वायरल, जामिया के बाहर दी ये धमकी

नई दिल्ली: JNU के तालिबे इल्म शरजील इमाम (Sharjeel Imam) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जामिया यूनिवर्सिटी के बाहर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में शरजील चक्का जाम करने समेत कई भड़काऊ बातें कह रहा है. क्राइम ब्रांच SIT के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक JNU शरजील इमाम बिहार का रहने वाला है. शरजील ने दिल्ली में भड़काऊ बयान दिया था. शरजील ने 13 दिसम्बर 2019 को दिल्ली के जामिया में चक्का जाम करने वाला भड़काऊ बयान दिया था जो मुल्क के मुफाद के खिलाफ था. 

वीडियो में शरजील कहता हुआ दिख रहा है कि हमारी आरज़ू ये है कि दिल्ली में चक्का जाम हो और सिर्फ दिल्ली में नहीं, जिस शहर में मुसलमान कर सकता है. मुसलमान हिंदुस्तान के 500 शहरों में चक्का जाम कर सकता है. अब उसमें रोड ब्लॉक कौन है. रोड ब्लॉक बीजेपी या कांग्रेस नहीं है. रोड ब्लॉक है जमीयत उलेमा ए हिंद. रोड ब्लॉक है जमात-ए-इस्लामी. सबके बयानात पढ़ रहे हैं आप. क्या मुसलमानों की इतनी हैसियत नहीं कि शुमाली भारत के शहरों को बंद ना किया जा सके. 

वीडियो में शरजील ने ये भी कहा कि आप बताइए कि यूपी में मुसलमानों की शहरी आबादी 30 फीसदी के ऊपर है. अरे भाई शर्म करो. दूसरी चीज़, बिहार में जिस इलाके से मैं आता हूं. यहीं आबादी 6 फीसदी है. शहरी आबादी 24 फीसदी है. समझ में आ रहा है हिन्दुस्तान का मुसलमान शहरी है. शहर बंद कीजिए और जो किसी और रास्ते पर ले जाए उसे तल्क कीजिए, उसे भगाइए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. शरजील के खिलाफ आईपीसी की दफा 124A, 153A और दफा 505 के तहत केस दर्ज किया गया है. शरजील की तलाश जारी है. बता दें कि असम (Assam) को देश से तोड़ने की धमकी देने वाले JNU तालिबे इल्म शरजील इमाम (Sharjeel Imam) की तलाश तेज़ हो गई है. 

यूपी पुलिस की 2 टीमें दिल्ली में मौजूद हैं और शरजील की तलाश की जा रही है. शरजील को पकड़ने के लिए अलीगढ़ पुलिस ने 2 अलग-अलग टीमें बनाई हैं. उसकी लोकेशन को ट्रेस की जा रही है और अलीगढ़ से पुलिस की टीमें उसे गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं. इधर, शरजील के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी एफआईआर दर्ज कर ली है.