मुंबई पहुंचने के बाद कंगना का फूटा गुस्सा, कहा-आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

उन्होंने वीडियो में कहा,"उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त पहिया है, 

मुंबई पहुंचने के बाद कंगना का फूटा गुस्सा, कहा-आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

नई दिल्ली: कंगना रनौत और महाराष्ट्र हुकूमत के दरमियान कशीदगी बढ़ती ही जा रही है. आज कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं. सख्त सिक्योरिटी के बीच उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से निकालकर खार मे मौजूद उनके घर पहुंचाया गया है. वहीं, एयरपोर्ट के बाहर जमकर हंगामा हो रहा है. एक तरफ कंगना की हिमायत में मुज़ाहिरे हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ, उनकी मुखालिफत में भी मुज़ाहिरे कियए जा रहे हैं.

मुबंई में मौजूद अपने घर में पहुंचने के बाद कंगना ने अपने ट्वीटर हैडल से एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर पर हमला बोला है. उन्होंने वीडियो में कहा,"उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता."

वीडियो में हमले को जारी रखते हुए कंगना ने कहा,"मुझे लगता है कि तुमने मुझपर एक बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस मुल्क को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने मुल्कवासियों को बचाउंगी, क्योंकि मुझे पता था कि हमारे साथ होगी तो होगा, लेकिन मेरे साथ हुआ है, इसका कोई मतलब है, और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ. क्योंकि इसके कुछ मानी हैं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र."

इससे पहले कंगना के दफ्तर पर BMC के ज़रिए की गई तोड़ फोड़ को लेकर कंगना ने बॉम्बे होईकोर्ट में अर्ज़ी लगाई थी. हाईकोर्ट ने अर्ज़ी पर सुनवाई करते हुए बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराया औह कार्रवाई रोकने का हुक्म दिया है. साथ ही इस मामले में अब अगली सुनवाई कल यानी 10 सितंबर को दोपहर तीन बजे होगी. 

Zee Salaam LIVE TV