सिंघवी के ट्वीट पर विजयवर्गीय ने कहा, 'छुटभैये नेताओं के बयान से योग की महानता खत्म नहीं होती'
Advertisement

सिंघवी के ट्वीट पर विजयवर्गीय ने कहा, 'छुटभैये नेताओं के बयान से योग की महानता खत्म नहीं होती'

भाजपा महासचिव ने योग को लेकर सिंघवी के ट्वीट की आलोचना करते हुए कहा कि कुछ विषयों पर राजनीति के माध्यम से "संकुचित मानसिकता" का प्रदर्शन किया जाना उचित नहीं है. 

फाइल फोटो

इंदौर: योग को लेकर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के ट्वीट पर निशाना साधते हुए भाजपा जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि "छुटभैये नेताओं" के बयान से योग की महानता खत्म नहीं होती.

बता दें कि आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सीनियर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट किया, 'ॐ के उच्चारण से ना तो योग ज्यादा शक्तिशाली हो जाएगा और ना अल्लाह कहने से योग की शक्ति कम होगी."

इस ट्वीट के बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर विजयवर्गीय ने कहा, "भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ज़रिए संयुक्त राष्ट्र में किए गए आह्वान के बाद आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पूरी दुनिया मना रही है. इसलिए कुछ छुटभैये नेता अगर कोई ट्वीट कर भी दें, तो इससे योग की महानता समाप्त नहीं होती."

यह भी देखिए: "ॐ के उच्चारण से योग में नहीं आएगी ताकत, अल्लाह कहने से कम नहीं होगी शक्ति"

भाजपा महासचिव ने योग को लेकर सिंघवी के ट्वीट की आलोचना करते हुए कहा कि कुछ विषयों पर राजनीति के माध्यम से "संकुचित मानसिकता" का प्रदर्शन किया जाना उचित नहीं है. मीडिया के साथ बातचीत से पहले, विजयवर्गीय ने शहर में एक प्रोग्राम में योगाभ्यास किया.

यह भी देखिए: क्या आपने देखा 'बजरंगी भाई जान' की 'मुन्नी' का योगा? देखिए खूबसूरत तस्वीरें

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news