बिहार चुनाव: EVM मशीन से छेड़छाड़ करने वालों को गोली मारने का आदेश

कैमूर जिले के डीएम और एसपी ने संयुक्त तौर पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पहले गिरफ्तार करने की कोशिश की जाए और गिरफ्तारी संभव न हो, गोली मारने की जरूरत हो तो मार दी जाए

बिहार चुनाव: EVM मशीन से छेड़छाड़ करने वालों को गोली मारने का आदेश

कैमूर/आशिफ एकबाल: बिहार में पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर चुनाव होने हैं. उससे पहले बिहार के कैमूर जिले के डीएम नवल किशोर चौधरी और एसपी दिलनवाज अहमद ने संयुक्त तौर पर प्रेस कांफ्रेंस कर बड़ा बयान जारी किया है. उन्होंने ईवीएम से छेड़छाड़ करने वालों को गोली मारने का आदेश दे दिया है. 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा है कि अगर EVM से कोई छेड़छाड़ करने के बारे में कोई सपने में नहीं सोच सकता है और मैंने प्रेज़ाइडिंग ऑफिसर को आदेश दिया है कि अगर कोई EVM से छेड़छाड़ करने के लिये आगे बढ़ता है तो पहले गिरफ्तार करने की कोशिश की जाए और अगर गिरफ्तारी सम्भव न हो और गोली मारने की ज़रूरत हो तो गोली मार दी जाए. क्योंकि EVM हमारी मुख्य मशीन है और पूरी तरह से सेफ रखना है.  

बता दें कि कैमूर जिले में 4 असेंबली क्षेत्र हैं. जहां 11 लाख 39 हजार 873 वोटर्स हैं. जिनमें 593444 पुरुष वोटर्स, 546416 महिला वोटर्स और 15 ट्रांसजेंडर हैं. इन सभी में पहली बार वोटिंग करने वालों की तादाद 29648 है. 

Zee Salaam LIVE TV