भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे विलियमसन, जानिए अब कौन करेगा कप्तानी
Advertisement

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे विलियमसन, जानिए अब कौन करेगा कप्तानी

India vs New Zealand 2021: न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने अपने एक बयान में बताया कि तेज गेंदबाज टिम साउदी सीमित ओवरों की सीरीज में टीम की अगुवाई करेंगे.

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे विलियमसन, जानिए अब कौन करेगा कप्तानी

जयपुर: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भारत के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की रीसीज में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह अपना पूरा ध्यान 25 नवंबर से कानपुर में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज पर लगाना चाहते हैं.

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने अपने एक बयान में बताया कि तेज गेंदबाज टिम साउदी सीमित ओवरों की सीरीज में टीम की अगुवाई करेंगे.  एनजेडसी ने कहा, ‘‘बुधवार की शाम को टी20 सीरीज के पहले मैच और उसके बाद शुक्रवार और रविवार की रात को होने वाले मैचों को देखते हुए फैसला लिया गया है कि विलियमसन टेस्ट विशेषज्ञों के साथ जुड़ेंगे जो कि जयपुर में ही अभ्यास कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: 5 करोड़ की घड़ियों के मामले में हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहां से और कितने में खरीदा

बयान में ये भी कहा गया है कि, 'टिम साउदी बुधवार को पहले टी20 मैच में टीम की अगुवाई करेंगे जबकि काइल जैमीसन, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स और मिशेल सैंटनर दोनों श्रृंखलाओं के लिये मौजूद रहेंगे.'

दायें पांव की पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे तेज गेंदबाज लॉकी फर्गुसन की प्रगति अच्छी है और उनके टी20 सीरीज के लिये मौजूद रहने का इमकान है. तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच जयपुर (17 नवंबर), रांची (19 नवंबर) और कोलकाता (21 नवंबर) में खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के वेन्यू और तारीखों का ऐलान, इन सात शहरों में खेले जाएंगे मैच

Zee Salaam Live TV:

Trending news