कंगना ने महाराष्ट्र हुकूमत को बताया 'बाबर', BMC की कार्रवाई को हाईकोर्ट में दी चुनौती

बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगने ने ट्वीट करते हुए लिखा," मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या का ऐलान हुआ, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है,

कंगना ने महाराष्ट्र हुकूमत को बताया 'बाबर', BMC की कार्रवाई को हाईकोर्ट में दी चुनौती

मुंबई: कंगना रनौत के दफ्तर पर तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद कंगने ने ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र हुकूमत का मवाज़ना (तुलना) बाबर से किया है. उन्होंने कहा है कि याद रख बाबर ये मंदिर फिर बनेगा. इसके अलावा कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई को बॉम्बे हाईकोर्ट में भी चुनौती देदी है और कंगना की जानिब से यह मामले वकील रिज़वान सिद्दीकी लड़ेंगे. बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट में सुनवाई का वक्त 12.30 है. 

बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा," मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या का ऐलान हुआ, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज तारीख फिर खुद को दोहराएगी राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम."

इसके अलावा भी कंगना ने कई ट्वीट्स किए हैं. जिनमे उन्होंने कहा है कि मेरे दफ्तर में कोई गैरकानूनी तामीर नहीं है. साथ ही कोरोना को लेकर तामीरी काम पर लगी पाबंदी को याद दिलाते हुए कंगना ने कहा कि हुकूमत ने भी 30 सितंबर तक कोरोना की वजह से किसी भी तरह की तोड़फोड़ पर पाबंदी लगा रखी है. अब बॉलीवुड की नज़र में यह वही है जो फासीवाद जैसा दिखता है.

इसके अलावा उन्होंने कई ऐसे ट्वीट्स भी किए हैं जिनमें वो अपने दफ्तर में हो रही तोड़फोड़ को दिखा रही हैं और यहां तक कि वहां पर मौजूद कार्रवाई करने वाले अफसरों को बाबर की सेना कह दिया है. 

Zee Salaam LIVE TV