कम नहीं हो रहीं Kangana Ranaut की मुश्किलें, FIR के बाद अब लिया गया यह एक्शन
Advertisement

कम नहीं हो रहीं Kangana Ranaut की मुश्किलें, FIR के बाद अब लिया गया यह एक्शन

Kangna Controversy: पिछले दिनों ही दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली/शोऐब रजा: मुल्क की राजधानी दिल्ली (Delhi) में दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly)  की शांति और सद्भाव समिति ने एक्ट्रेस कंगना रनौत  (Kangna Ranaut) को समना जारी किया है. कंगना से कहा गया है कि वह 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति से सामने पेश हो. ये समन एक्ट्रेस कंगना रनौत को सिख समुदाय के खिलाफ गैर-मुनासिब टिप्पणी को लेकर किया गया है.

दरअसल, पिछले दिनों ही दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. इस शिकायत में एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए खलत खबरें फैलाईं.

ये भी पढ़ें: जांच में शामिल होने मुंबई पहुंचे परमबीर, अदालत से मांगी थी सुरक्षा

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति केबयान के अनुसार, सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर वह पोस्ट तैयार किया गया और आपराधिक मंशा से उसे साझा किया गया.' समिति की तरफ से ये भी कहा गया है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में रनौत ने 'जानबूझकर' किसानों के प्रदर्शन को 'खालिस्तानी आंदोलन' बताया है. बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समाज के खिलाफ 'कालिबे एतराजड ज़ुबान का इस्तेमाल किया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: Indian Navy को मिली पनडुब्बी INS Vela, हुआ जोरदार इस्तकबाल

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत  (Kangna Ranaut) आम तौर पर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों ही एक्ट्रेस 1947 की आज़ादी को भीख की आज़ादी कह कर विवादों में घिरी थी. इसके अलावा कंगना पर  महात्‍मा गांधी (Mahatma Gandhi) के कालिबे एतराज टिप्पणी करने का आरपो लगा था. एक्ट्रेस ने कहा था कि भाषचंद्र बोस और भगत सिंह को महात्‍मा गांधी (Mahatma Gandhi) से हिमायत नहीं मिली थी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news