Kanpur Ecnounter: सामने आई पुलिस अहलकारों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुए हैरानकुन खुलासे

जानकारी के मुताबिक पुलिस अहलकारों को इस तरह से मारा गया है जैसे कि उनसे किसी तरह का बदला लिया जा रहा हो. रिपोर्ट के मुताबिक CO देवेंद्र मिश्रा को 4 गोली लगी हैं

Kanpur Ecnounter: सामने आई पुलिस अहलकारों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुए हैरानकुन खुलासे

नई दिल्ली: कानपुर के बिकरू गांव में शहीद हुए 8 पुलिस अहलकारों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं. पोस्टमार्ट रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि विकास दुबे और उसके साथियों ने पुलिस अहलकारों को बड़ी ही बेरहमी से मारा है. सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत सभी पुलिस अहलकारों का कत्ल करने के लिए धारदार हथियारों का इस्तेमाल भी किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक पुलिस अहलकारों को इस तरह से मारा गया है जैसे कि उनसे किसी तरह का बदला लिया जा रहा हो. रिपोर्ट के मुताबिक CO देवेंद्र मिश्रा को 4 गोली लगी हैं जिसमें से तीन उनके शरीर से आर-पार हो गई. 1 गोली उनके सिर में, एक छाती में और 2 पेट में लगी थी. देवेंद्र मिश्रा के चेहरे पर एक गोली लगने से वाइटल ऑर्गन बाहर आ गया और उन्होंने तुरंत दम तोड़ दिया. इसके अलावा देवेंद्र मिश्रा का पैर भी काटा गया था. 

डॉक्टरों के मुताबिक यही हाल दीगर पुलिस अहलकारों का भी हुआ होगा. ज्यादातर गोलियां शरीर के पार हो गईं. तीन पुलिस अहलकारों के शरीर में गोलियों के टुकड़े मिले हैं जो हड्डियों से टकराने से कई टुकड़ों में बंट गए.

Zee Salaam LIVE TV