कपिल मिश्रा ने अपने बचाव में किया ट्वीट: बुरहान वानी और अफज़ल गुरु का किया ज़िक्र

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है और अपने बयान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि जिन्होंने कभी बुरहान वानी और अफज़ल गुरु तक को दहशतगर्द नहीं माना, वो कपिल मिश्रा को दहशतगर्द बता रहे हैं

कपिल मिश्रा ने अपने बचाव में किया ट्वीट: बुरहान वानी और अफज़ल गुरु का किया ज़िक्र
फाइल फोटो...

नई दिल्ली: दिल्ली में भड़के तशद्दुद को लेकर भाजपा लीडर कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है और अपने बयान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि जिन्होंने कभी बुरहान वानी और अफज़ल गुरु तक को दहशतगर्द नहीं माना, वो कपिल मिश्रा को दहशतगर्द बता रहे हैं. उन्होंने मज़ीद लिखा कि जो याकूब मेनन, उमर खालिद और शरजील इस्लाम को रिहा करवाने अदालत जाते हैं, वो कपिल मिश्रा को गिरफ्तार करने की माँग कर रहे हैं. जय श्री राम.

बता दें कि कपिल मिश्रा ने एक वीडियो ने शेयर किया था जिसको लेकर वो कुछ सोशल मीडिया सारिफीन के निशाने पर आ गए थे उस वीडियो में कपिल कहते सुनाई दे रहे हैं कि ये यही चाहते हैं कि दिल्ली में आग लगी रहे, ये यही चाहते हैं इसीलिए इन्होंने रास्ते बंद किए हैं, इसीलिए दंगे जैसा माहौल बना रहे हैं. हमारी तरफ से एक भी पत्थर नहीं चला है. डीसीपी साहब हमारे सामने खड़े हैं. मैं आप सबकी तरफ से यह बात कह रहा हूं. ट्रंप के जाने तक तो हम शांति से जा रहे हैं लेकिन उसके बाद हम आपकी भी नहीं सुनेंगे अगर रास्ते खाली नहीं हुए तो, ट्रंप के जाने तक आप जाफराबाद और चांद बाग़ खाली करवा लिजिए ऐसी आपसे गुज़ारिश कर रहे हैं नहीं तो उसके बाद हमें रोड पर आना पड़ेगा.

कपिल मिश्रा के इस बयान के खिलाफ़ इतवार और पीर को तशद्दुद भड़काने के इल्ज़ाम में दो शिकायतें भी दर्ज की गई हैं. एक शिकायत आम आदमी पार्टी (AAP) की कॉर्पोरेटर रेशमा नदीम और दूसरी हसीब उल हसन ने दर्ज कराई है. दर्ज शिकायतों में कहा गया है कि मिश्रा ने अपने भड़काऊ बयान से लोगों को भड़काया, जिससे इंतेशार पैदा हुआ. इसके अलावा कपिल मिश्रा का यह वीडियो आज दिल्ली तशद्दुद को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में समाअत के दौरान भी दिखाया गया.