UP भाजपा सद्र और तमिलनाडु के गवर्नर के बाद CM येदियुरप्पा को भी हुआ कोरोना वायरस

वज़ीरे दाखिला अमित शाह, उत्तर प्रदेश भाजपा के सद्र स्वतंत्र देव सिंह व तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब खबर आ रही है कि कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. 

UP भाजपा सद्र और तमिलनाडु के गवर्नर के बाद CM येदियुरप्पा को भी हुआ कोरोना वायरस
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: हिंदुस्तान की सियासत के कई अहम चेहरे आज कोरोना की चपेट में आए हैं. सबसे पहले उत्तर प्रदेश हुकूमत की कैबिनेट मिनिस्टर कमल रानी वरुण की इतवार की सुबह कोरोना वायरस से मौत हुई. उसके बाद वज़ीरे दाखिला अमित शाह, उत्तर प्रदेश भाजपा के सद्र स्वतंत्र देव सिंह व तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब खबर आ रही है कि कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. यह जानकारी के उन्होंने खुद ट्वीट के ज़रिए दी है. 

कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट में मेरा कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव पाया गया है. फिरभी मैं ठीक हूं लेकिन डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में दाखिल कराया जा रहा है. इसके अलावा सीएम अपने ट्वीट में उन लोगों से क्वॉरंटीन होने की सलाह दी है जो हाल ही में उनके राब्ते में आए थे. 

बता दें कि इससे पहले मरकज़ी वज़ीरे दाखिला अमित शाह, उत्तर प्रदेश भाजपा के सद्र स्वतंत्र देव सिंह और तमिल नाडू के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. वज़ीरे दाखिला अमित शाह ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा,"कोरोना की शुरूआती अलामात दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में दाखिल हो रहा हूं. मेरी गुज़ारिश है कि आप में से जो भी लोग गुज़िश्ता कुछ दिनों में मेरे राब्ते में आए हैं, बराए मेहरबानी खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं."

इसके अलावा यूपी BJP सूबाई सद्र स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करके कहा, "मुझे कोरोना की शुरुआती अलामात दिख रही थी जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मुझसे राब्ते में आने वाले सभी लोगों से मेरी गुज़ारिश है कि वह गाइडलाइन के मुताबिक खुद को स्वयं को क्वॉरंटीन कर लें और ज़रूरत के मुताबिक अपना टेस्ट करालें." 

Zee Salam LIVE TV