कर्नाटक में 15 दिन के लिए लगा मुकम्मल लॉकडाउन, CM येदियुरप्पा ने मज़दूरों से की ये अपील
Advertisement

कर्नाटक में 15 दिन के लिए लगा मुकम्मल लॉकडाउन, CM येदियुरप्पा ने मज़दूरों से की ये अपील

Karnataka lockdown: कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुरप्पा (CM Yediyurappa) ने लॉकडाउन लगने से कामगार मजदूरों से नहीं घबराने की भी अपील की है. 

कर्नाटक में 15 दिन के लिए लगा मुकम्मल लॉकडाउन, CM येदियुरप्पा ने मज़दूरों से की ये अपील

बेंगलुरु: कर्नाटक में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र हुकूमत ने रियासत भर में मुकम्मल लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. वहां अब 15 दिनों के लिए 10 मई सुबह 6 बजे से 24 मई को सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन  रहेगा. कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुरप्पा ने इसका ऐलान किया. 

इस दौरान वज़ीरे आला बीएस येदियुरप्पा कहा है कि रियासत में कर्फ्यू से कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही हैं, इलसिए मुकम्मल लॉकडाउन लगाने का फैसला नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: मरकज़ी हुकूमत की वैक्सीनेशन पॉलिसी के खिलाफ़ ममता ने किया SC का रुख, की ये फरियाद

क्या बंद रहेगा और क्या खुला
कर्नाटक 15 दिनों के इस लॉकडाउन को दौरान सभी होटल, पब, बार बंद रहेंगे. वहीं जरूरी खानपान की दुकानें खुली रहेंगी. लॉकडाउन को दौरान होटस, रेस्तरां, मीट की दुकान, सब्जी वगैरह सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक यानी 4 घंटे के लिए खुले रह सकते है. 

CM की मज़दूरों से अपील
वहीं कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुरप्पा ने कामगार मजदूरों से नहीं घबराने की भी अपील की है. उन्होंने कहा है कि यह आरज़ी लॉकडाउन है, इससे घबराकर अपने घर लौटने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज, TMC नेता ने सबूत के तौर पर जमा कराए स्क्रीन शॉट

कर्नाटक में कोरोना की मौजूदा हालत
गौतरलब है कि कर्नाटक में कोरोना के मामले बड़े तेज़ी से फैल रहे हैं.  पिछले 24 घंटे में 48,781 नए कोरोना केस सामने आए हैं. वहीं 28,623 लोग ठीक हुए हैं और 592 लोगों की मौत हुई है. रियासत में अबतक कोरोना के कुल 18,38,885 केस मिले हैं. इसमें से 5 लाख के ज्यादा एक्टिव हैं.

Zee Salam Live TV:

Trending news