3 दिन देवबंद में ठहरे कश्मीरी शख्स की कोरोना से मौत, लोगों से इंतेज़ामिया ने की ये अपील

कश्मीर में हुई कोरोना वायरस से मुतास्सिर शख्स की मौत से मग़रिबी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हड़कंप मचा हुआ है. खबर है कि कश्मीर का रहने वाला अशरफ तीन दिनों तक देवबंद में ठहरा था.

3 दिन देवबंद में ठहरे कश्मीरी शख्स की कोरोना से मौत, लोगों से इंतेज़ामिया ने की ये अपील

नीना जैन/सहारनपुर: कश्मीर में हुई कोरोना वायरस से मुतास्सिर शख्स की मौत से मग़रिबी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हड़कंप मचा हुआ है. खबर है कि कश्मीर का रहने वाला अशरफ तीन दिनों तक देवबंद में ठहरा था. ऐसे में सहारनपुर इंतेज़ामिया ने देवबंद वासियों से अपील की है कि जिन लोगों से अशरफ की मुलाकात हुई थी वो अपना चेकअप जरूर कराएं.

दरअसल, तेज़ी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश समेत पूरे मुल्क में हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना के चलते लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की जा रही है. इस वजह से 9 मार्च से 11 मार्च तक देवबंद के खानकाह मोहल्ला में रूके अशरफ की जुमेरात सुबह मौत के बाद देवबंद में जिला इंतेज़ामिया अलर्ट हो गई है. अशरफ से मिले लोगों से अपील की गई है. वो अपनी इत्तेला हेल्पलाइन नंबर - 09454416971 पर दें और चेकअप ज़रूर कराएं. साथ ही इंतेज़ामिया ने खानकाह मस्जिद को खाली करवा दिया है और मस्जिद की सफाई की जा रही है.

Zee Salaam Live TV