PM Modi को जन्मदिन पर मिली नटखट अंदाज़ में बधाई, यह वीडियो सोशल मीडिया पर है वयरल
Advertisement

PM Modi को जन्मदिन पर मिली नटखट अंदाज़ में बधाई, यह वीडियो सोशल मीडिया पर है वयरल

पीएम नरेंद्र मोदी को एक सख्त शख्सियत के रूप में पहचाना जाता है और इसकी वजह है उनका लगातार काम करने व बेबाक बोलने की शैली और क्षमता।

PM Modi को जन्मदिन पर मिली नटखट अंदाज़ में बधाई, यह वीडियो सोशल मीडिया पर है वयरल

पीएम नरेंद्र मोदी को एक सख्त शख्सियत के रूप में पहचाना जाता है और इसकी वजह है उनका लगातार काम करने व बेबाक बोलने की शैली और क्षमता। लेकिन यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि मोदी को बच्चों से बहुत प्यार है। इसलिए वे अधिकतर कार्येक्रमों में बच्चों से घिरे दिखते हैं और उनका ये बच्चों के प्रति प्यार उनके काम में भी दीखता है, फिर चाहे शिक्षा अभियान हो, बच्चों की परिक्षा हो या फिर खेलों के प्रति उनका रुझान हो, पीएम हमेशा से ही आगे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: BJP नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री Babul Supriyo trinamool congress में हुए शामिल

एक प्रोग्राम के दौरान पीएम ने यह बात खुद कही थी कि उन्हें बच्चों के साथ मस्ती करना बहुत अच्छा लगता है। प्रोग्राम्स के दौरान जहां नेता अन्य स्थानीय नेताओं से घिरे दिखाई देते हैं, वहीं मोदी अपना काफी वक्त बच्चों के साथ ही बिताते हैं।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी के नेता से बोली राखी सावंत,'मेरा नाम मत लो, नहीं तो चड्ढा उतार दूंगी

इस बर्थडे पर सोशल मीडिया पर हुआ कुछ नया

एक यूज़र ने Koo  सोशल मीडिया प्लेटफार्म पीएम को बर्थडे की बधाई देते हुए अपने बच्चे का वीडियो शेयर किया।  कुछ देर में वह वीडियो Koo  से Twitter  पर एक यूजर ने शेयर किया जिसके बाद मानो वीडियोज़ की बाढ़ सी आ गई। अलग-अलग लोग सोशल मीडिया पर अपने बच्चों का वीडियो शेयर करने लगे। इस जन्मदिन बच्चों से प्यार करने वाले पीएम को हज़ारों बच्चों ने सीधे वीडियो के ज़रिए बधाई दी।

Zee Salaam Live TV

Trending news