Bihar: लॉकडाउन की खिलाफवर्ज़ी करने पर पुलिस ने दी ये अनोखी सज़ा, वायरल हो रहा VIDEO

मुल्क में बढ़ते कोरोना के मामलों के सबब कई सूबों ने लॉकडाउन लगा रखे हैं. ऐसे वक्त में भी कुछ लोग लॉकडाउन की खिलाफवर्ज़ी करते हुए दिख रहे हैं, इस सूरते हाल से निमटने के लिए पुसिल को भी अलग अगल तरीके अपनाने पड़ रहे हैं. 

Bihar: लॉकडाउन की खिलाफवर्ज़ी करने पर पुलिस ने दी ये अनोखी सज़ा, वायरल हो रहा VIDEO

किशनगंज: इस पूरा मुल्क कोरोना जैसे वबाई मर्ज़ से जूझ रहा है. कोरोना के मरीज़ों की तादाद भी लगातार भढ़ती जा रही है. मुल्क के अस्पतलों पर आए दिन दबाव में इज़ाफ़ा होता जा रहा है और ज्यादातर रियासतों और शहरों को फिलहाल बेड व ऑक्‍सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है. इन हालात के मद्देनज़र अलग अलग रियासतों और शहरों में मकामी हालात के एतबार से कई सारी पाबंदियां लगाई गई हैं. कई सूबों ने लॉकडाउन लगा रखे हैं. ऐसे वक्त में भी कुछ लोग लॉकडाउन की खिलाफवर्ज़ी करते हुए दिख रहे हैं, इन सूरते हाल से निमटने के लिए पुसिल को भी अलग अगल तरीके अपनाने पड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीज ने बिल्डिंग से कूदकर करली खुदकुशी, VIDEO देखकर हर कोई है हैरान

हालिया दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बारे में दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बिहार के किशनगंज का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लॉकडाउन की खिलाफवर्ज़ी करने और बेवजह बाहर घूमने वालों को पुलिस एक अनोखी सज़ा दे रही है.

किशनगंज पुलिस ने सज़ा का तरीका बदला और लाठी छोड़कर लॉकडाउन की खिलाफवर्ज़ी करने वालों को मेंढक की तरह कूदने, उठक-बैठक कराने के साथ-साथ उन्हें सड़क पर मगरमच्छ की तरह तैरने की सजा दी. ये वीडियो किशनगंज शहर के डे मार्केट की हैं.

ये भी पढ़ें: मरती हुई मां के लिए बेटे ने गाया, 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई...', डॉक्टर भी हो गए भावुक

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना के मामलों में कोई खास कमी नहीं नज़र आ रही है. पिछले  घंटों के अंदर मुल्क भर में तीन लाख से ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज किए गए है. जबकि इस दौरान 4120 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही कुल एक्टिव मामलों की तादाद 3710525 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 355181 लोग कोरोना वायरस से ठीक हुए हैं. वहीं, इस दौरान 18,64,594 का कोरोना टेस्ट हुआ था. इसके साथ ही पॉजिटिविटी रेट 19.45% पहुंच गई.

Zee Salam Live TV: