भारत के ये तीन खिलाड़ी बेड़े फॉर्म में, T20 WC 2021 में PAK के खिलाफ मचा सकते हैं धमाल
X

भारत के ये तीन खिलाड़ी बेड़े फॉर्म में, T20 WC 2021 में PAK के खिलाफ मचा सकते हैं धमाल

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान के खिलाफ मैज से पहले भारत के तीन अहम खिलाड़ी बड़े फॉर्म में चल रहे हैं, जो पाकिस्तान के खिलफ मैच को जिताने में अहम किरदार अदा कर सकते हैं. 

 

भारत के ये तीन खिलाड़ी बेड़े फॉर्म में, T20 WC 2021 में PAK के खिलाफ मचा सकते हैं धमाल

दुबई: खाड़ी देश यूएई में टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) की शुरुआत हो चुकी है. इस टूर्नामेंट में 24 अक्तूबर को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा. पाकिस्तान के खिलाफ मैज से पहले भारत के तीन अहम खिलाड़ी बड़े फॉर्म में चल रहे हैं, जो पाकिस्तान के खिलफ मैच को जिताने में अहम किरदार अदा कर सकते हैं. आइए जानते हैं इन खिलाड़ियों के बारे में...

रवींद्र जडेजा
रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पिछले की कई सालों के दरमियान टीम में एक साख शनाख्त बनाई है. उन्होंने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाज़ी में भी कमाल पैदा किया है. हाल ही में खत्म हुए आईपीएल के दौरान, जडेजा ने सीएसके के लिए 16 मैचों में 13 विकेट लिए और 227 उपयोगी रन बनाए. आम तौर पर स्पिन पिचों पर जडेजा बहुत ही शानदार गेंदबाज़ी करते हैं और बल्लेबाज़ों को हैरानी में डाल देते हैं. हालिया फॉर्म को देखते हुए उनसे ये उम्मीद की जा रही है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वह अहम किरदार अदा करेंगे.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: 6 विकेट से इंग्लैंड को हराकर भारतीय टीम ने पैदा किया खौफ, देखिए छक्के-चौके

केएल राहुल
केएल राहुल (KL Rahul) को आम तौर पर एक आक्रामक खिलाड़ी समझा जाता है. जब वह अपने लय में होते हैं तो वह किसी गेंदबाज की धज्जियां उड़ा देते हैं. फिलहाल केएल राहुल अपने फॉर्म में हैं और उन्होंने आईपीएल के 13 मैचों में तीन हॉफ सेंचुरी सहित 626 रन बनाए. राहुल की फॉर्म का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में 24 गेंदों पर ताबड़तोड़ 51 रन कूट डाले, जिसमें 3 लंबे छक्के शामिल थे. तो अब ज़ाहिर सी बात है कि विराट चाहेंगे कि राहुल इस फॉर्म को टी20 वर्ल्ड कप 2021 बरकरार रख सकें.

ये भी पढ़ें: India-Pak की दो तरफ़ा सीरीज़ को लेकर पीसीबी चीफ़ का बड़ा बयान

वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने भी हाल में खत्म हुए आईपीएल में अपनी सलाहियत का लोहा मनावाया. वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गेंदबाज़ी से बल्लेबाज़ों को जम कर परेशान किया. आईपीएल के दौरान, वरुण चक्रवर्ती ने केकेआर की तरफ से खेला था और पूरे सीरीज के दौरान उन्होंने 18 अहम विकेट चटकाए. अब पाकिस्तान के लिए वरुण चक्रवर्ती अपनी गेंदबाज़ी से बड़ा धमाल  मचा सकते हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news