India vs Sri lanka: क्रुणाल पंड्या हुए Corona के शिकार, दूसरा टी20 मैच स्थगित हुआ

India vs Sri lanka 2nd T20I match: टीम इंडिया ने पहले टी-20 मैच में कामयाबी हासिल की थी. इससे पहले टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 जीत मिली थी. 

India vs Sri lanka: क्रुणाल पंड्या हुए Corona के शिकार, दूसरा टी20 मैच स्थगित हुआ
Team India all-rounder Krunal Pandya (Source: Twitter)

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 मेच के हवाले से एक बड़ी खबर आ रही है. आज मेजबान श्रीलंका और भारत के बीच खेले जाने वाला दूसरा टी20 मुकाबला मुल्तवी कर दिया गया है. इंडियन टीम अहम खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या-19 (Krunal Pandya is found Covid-19 positive) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद मैच को मुल्तवी करने का फैसला किया है. 

न्यूज़ एजेंसी एएनआइ  के मुताबिक, क्रुणाल कोविड पॉजिटिव हैं और बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने तक दोनों टीमों को आइसोलेशन में रहना होगा. अगर बाकी के खिलाड़ी नेगेटिव पाए जाते हैं तो बुधवार को इस मैच के होने का इमकान है. फिलहाल तमाम खिलाड़ी आइसोलेट हैं. 

ये भी पढ़ें: एक और खिलाड़ी ने इसराइली प्रतियोगी से लड़ने से किया इनकार, फिलिस्तीन है वजह ?

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने पहले टी-20 मैच में कामयाबी हासिल की थी. इससे पहले टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 जीत मिली थी. विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में जो फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर हैं, शिखर धवन की कियादत में भारत की युवा टीम श्रीलंका दौरे पर गई है. राहुल द्रविड़ इस टीम के कोच हैं.

याद रहे कि श्रीलंका के दौरे के आगाज़ में ही मेजबान टीम के कुछ खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद सीरीज को दो बार तय प्रोग्राम से आगे बढ़ा दिया गया था. हालांकि एक मैदान में पसीना बहाने के बाद भी टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी कोरोना का शिकार नहीं हुआ था, लेकिन अब क्रुणाल के मामले ने मैनेजमेंट को चिंता में डाल दिया है. और अब यह  तो साफ है कि क्रुणाल शायद ही आगे कोई मैच खेल पाएं क्योंकि उन्हें नियमों के तहत अनिवार्य आइसोलेशन का नियम पालन करने के अलावा तेजी से उबरना भी होगा. इसलिए अब सबकी निगाहें बाकी खिलाड़ियों पर टिकी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: Tokyo Olympics: बॉक्सर लवलीना ने जगाई मेडल की उम्मीद, नाडिन ऐप्टेज़ को हरा कर पहुंची क्वार्टरफाइनल

 

श्रीलंका के दौरे की शुरुआत में ही मेजबान टीम के कुछ खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. इसी कारण सीरीज दो बार मूल कार्यक्रम से आगे भी खिसकी थी. अच्छी बात यह थी कि मैदान पर कड़ा पसीना बहाने के बाद भी टीम धवन के किसी खिलाड़ी को लेकर ऐसा कुछ नहीं हुआ था, लेकिन अब क्रुणाल के मामले ने मैनेजमेंट को चिंता में डाल दिया है. और अब यह  तो साफ है कि क्रुणाल शायद ही आगे कोई मैच खेल पाएं क्योंकि उन्हें नियमों के तहत अनिवार्य आइसोलेशन का नियम पालन करने के अलावा तेजी से उबरना भी होगा. कुल मिलाकर अब सभी की नजरें बाकी खिलाड़ियों के टेस्ट पर लगी हैं. 

Zee Salaam Live TV: