J&K: सुबह-सुबह सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 2 दशहतगर्द ढेर
Advertisement

J&K: सुबह-सुबह सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 2 दशहतगर्द ढेर

सुरक्षा बलों ने बुधवार को ही पुलवामा में एक मुठभेड़ के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को मार गिराया था, फिर आज भी  सुरक्षा बलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है.

J&K: सुबह-सुबह सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 2 दशहतगर्द ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में बुधवार रात घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई.

प्रवक्ता ने कहा कि तड़के हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, अभियान अभी जारी है. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की शिनाख्त करने और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वे किस आतंकवादी संगठन से जुड़े थे.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के खुलासे पर सुनील गावस्कर ने सौरव गांगुली को दी ये नहीसत, आप भी जानिए

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया था. इस दौरान इलाके में छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया और जवाबी कार्रवाई शुरू की. आखिरी खबर मिलने तक दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: बंगाल-तेलंगाना के बाद तमिलनाडु में भी Omicron ने दी दस्तक, केरल में मिले चार नए मामले

गौरतलब है कि कि सुरक्षा बलों ने बुधवार को ही पुलवामा में एक मुठभेड़ के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को मार गिराया था. फ़िरोज़ अहमद डार के तौर पर पहचाने जाने वाले श्रेणी ए आतंकवादी, 2018 में शोपियां के ज़ैनपोरा में हुए हमले समेत कई आतंकी अपराधों में शामिल था, जिसमें चार पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे. जानकारी के मुताबिक, डार 2017 से एक्टिव था. वह फरवरी 2019 में एक लड़की इशरत मुनीर की हत्या में भी शामिल था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news