लखीमपुर खीरी: बदमाशों ने बजरंग दल के लीडर को सरेराह मारी गोली
Advertisement

लखीमपुर खीरी: बदमाशों ने बजरंग दल के लीडर को सरेराह मारी गोली

नीमगांव में जुमा की शाम कार सवार बदमाश बजरंग दल के को-ऑपरेटर संदीप अवस्थी को गोली मारकर फरार हो गए. गोली लगने की इत्तेला मिलते ही आस-पास के लोगों को हुजूम इकट्ठा हो गया.

फाइल फोटो.

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में हर जुर्म बढ़ते ही चले जा रहे हैं और बदमाश बेखौफ अपने नापाक इरादों के अंजाम दे रहे हैं. अब लखीमपुर खीरी में बदमाशों ने बजरंग दल के लीडर को सरेआम गोली मारदी है. गोली लगने वो शदीद तौर पर ज़ख्मी हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है. 

नीमगांव में जुमा की शाम कार सवार बदमाश बजरंग दल के को-ऑपरेटर संदीप अवस्थी को गोली मारकर फरार हो गए. गोली लगने की इत्तेला मिलते ही आस-पास के लोगों को हुजूम इकट्ठा हो गया. बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी के काशी नगर मोहल्ला निवासी संदीप अवस्थी हरदोई से अपने घर लौट रहे थे. 

हरदोई से लौटते वक्त कुछ लोग उनके पीछे से आए और कार ओवरटेक कर गोली मार दी. जिसके बाद शदीद तौर पर ज़ख्मी संदीप अवस्थी को पहले जिला अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उनकी संगील हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल मुल्ज़िम पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news