SIT Report: अजय मिश्रा टेनी पर संसद में हंगामा, राहुल गांधी बोले- क्रिमिनल हैं मंत्री, फौरन हटाएं
Advertisement

SIT Report: अजय मिश्रा टेनी पर संसद में हंगामा, राहुल गांधी बोले- क्रिमिनल हैं मंत्री, फौरन हटाएं

Lakhimpur Kheri SIT Report: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद से ही बवाल जारी है, जिसमें कहा गया है कि किसानों पर जानबूझकर गाड़ी चढ़ाई गई थी. 

SIT Report: अजय मिश्रा टेनी पर संसद में हंगामा, राहुल गांधी बोले- क्रिमिनल हैं मंत्री, फौरन हटाएं

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले (Lakhimpur Kheri Voilence Case) में संसद में जोरदार हांगामा जारी है. राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी लोकसभा में कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा एक क्रमिनल हैं, जिसे फौरन हाटाया जाना चाहिए.

राहुल गांधी ने कहा कि हमें लखीमपुर खीरी में हुई हत्या के बारे में बोलने की अनुमति दी जानी चाहिए, जिसमें मंत्री का इन्वॉल्वमेंट था और जिसके बारे में कहा गया है कि यह एक साजिश थी. किसानों की हत्या करने वाले मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए और सजा मिलनी चाहिए.

अपने ऑफिस पहुंचे अजय मिश्रा टेनी
वहीं दूसरी तरफ लखीमपुर हिंसा और पत्रकारों को गाली देने पर बुरी तरह विवाद में घिर चुके केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी नॉर्थ ब्लॉक स्थित अपने ऑफिस पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि अजय मिश्रा पीछे के गेट से अपने दफ्तर पहुंचे हैं और वहां अधिकारियों से मुलाकात कर रहे हैं.

सरकार ने चर्चा से किया इंकार
वहीं, विपक्ष की चर्चा की मांग पर सरकार की ओर से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए संसद में चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है. इस पर राहुल गांधी ने सख्त एतराज़ जताते हुए कहा कि ये कौन सा लॉजिक है? यहां कोई भी चर्चा करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: लड़कियों की शादी अब 18 नहीं बल्कि इस उम्र में होगी! मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी

 

गौरतलह है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद से ही बवाल जारी है, जिसमें कहा गया है कि किसानों पर जानबूझकर गाड़ी चढ़ाई गई थी. ये रिपोर्ट आने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के इस्तीफे की मांग तेज हो गई है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news