उत्तर प्रदेश में फिर बढ़ाया गया Lockdown, जानिए कब तक लगी रहेगी पाबंदी
Advertisement

उत्तर प्रदेश में फिर बढ़ाया गया Lockdown, जानिए कब तक लगी रहेगी पाबंदी

Lockdown in up extended: उत्तर प्रदेश में पांच मई से जुज़वी कोरोना कर्फ्यू लगातार बढ़ाया जा रहा है. इसके पहले शुरू में शनिवार और रविवार और बाद में शुक्रवार की रात आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक के लिए सरकार की तरफ से जुज़वी कोरोना कर्फ्यू का ऐलान किया गया था.

उत्तर प्रदेश में फिर बढ़ाया गया Lockdown, जानिए कब तक लगी रहेगी पाबंदी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश हुकूमत ने रियासत में लागू जुज़वी कोरोना कर्फ्यू को सोमवार, 31 मई की सुबह सात बजे तक के लिए बढ़ा दिया है. उत्तर प्रदेश हुकूतम के तर्जुमान ने एक बयान में शनिवार को यह जानकारी दी.

वज़ीरे आला योगी आदित्‍यनाथ ने बयान में कहा, 'उत्तर प्रदेश हुकूमत यहां के लोगों के की ज़िंदगी को बचाने के लिए पाबंद है और इसी एहसास के साथ हमने कोविड की इस दूसरी लहर में जुज़वी कोरोना कर्फ्यू की हिकमते अमली अपनाई है. 

उन्होंने कहा,' रियासत में जुज़वी कोरोना कर्फ्यू के मुस्बत तनतीजे दिखने को मिल रहे हैं और इंफेक्शन के चेन को तोड़ने में मदद मिल रही है. रियासती बाशिंदों की तरफ से भी भरपूर हिमयात मिल रही है.  इसकी वजह से कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं. ऐसे में 31 मई की सुबह सात बजे तक जुज़वी कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का फैसला किया गया है.

ये भी पढ़ें: UP Board का ऐलानः बिना इम्तहान के पास नहीं होंगे 10वीं के स्टूडेंट्स

गौरतलब है कि इसके पहले 15 मई को उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ की सदारत में वर्चुअल तौर पर से खत्म हुई मंत्रिमंडल की बैठक में रियासत में लागू जुज़वी कोरोना कर्फ्यू (लॉकडाउन) को सोमवार, 24 मई की सुबह सात बजे तक बढ़ाने समेत कई अहम फैसले किये गए थे.

उत्तर प्रदेश में पांच मई से जुज़वी कोरोना कर्फ्यू लगातार बढ़ाया जा रहा है. इसके पहले शुरू में शनिवार और रविवार और बाद में शुक्रवार की रात आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक के लिए सरकार की तरफ से जुज़वी कोरोना कर्फ्यू का ऐलान किया गया था.

ये भी पढ़ें: कोरोना वबा के दरमियान अमेरिका में मुर्गियों से दूर रहने की हिदायत, जानिए किस मर्ज़ से है खतरा

Zee Salam Live TV:

Trending news