बच्ची की जिद के आगे हारे, छत्तीसगढ़ के CM; हेलीकॉप्टर पर बैठाने का वादा करना पड़ा पूरा
Advertisement

बच्ची की जिद के आगे हारे, छत्तीसगढ़ के CM; हेलीकॉप्टर पर बैठाने का वादा करना पड़ा पूरा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक दिन पहले ही कहा था कि राज्य में जो बच्चें 12वीं में टॉप करेंगे उन्हें हेलीकॉप्टर में घूमने का मौका दिया जाएगा. 

 हेलीकॉप्टर की सैर करते बच्चे

रायपुरः ग्रामीण इलाके के दौरे पर गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक मासूम बच्ची की हेलीकॉप्टर में बैठने की जिद के आगे हार गए और उन्हें बच्चों को हेलीकॉप्टर की सैर करानी पड़ गई. मुख्यमंत्री बघेल इन दिनों राज्य के दौरे पर हैं. वे शुक्रवार को एक जन मुहिम के तहत प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के रघुनाथनगर पहुंचे थे. उन्होंने वहां स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों को खिताब किया और उनका हाल-चाल जाना. 

बच्ची जिद पर अड़ गई 
बघेल जब स्कूल पहुंचे तो वहां की छात्राओं ने राजगीत ’अरपा-पैरी के धार’ गीत गाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची स्मृति ने बड़ी मासूमियत से मुख्यमंत्री से पूछा कि मैं हेलीकॉप्टर में कब बैठूंगी.इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि तुम जब 12वीं में टॉप करोगी, तो तुमको हेलीकॉप्टर में बिठाया जाएगा. लेकिन बच्ची जिद पर अड़ गई कि मुझे आपके साथ आज ही हेलीकॉप्टर में बैठना है.

कई दूसरे बच्चों को भी मिला हेलीकॉप्टर में बैठने का मौका 
बच्ची की इस जिद को मुख्यमंत्री टाल नहीं सके और उन्होंने कहा कि तुमको आज ही हेलीकॉप्टर में बिठाएंगे. छात्रा स्मृति की जिद पूरी करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने न सिर्फ उसे, बल्कि और भी बहुत से बच्चों को हेलीकॉप्टर से सैर कराई. इसका वीडियो सोषल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बघेल ने अभी एक दिन पहले ही 10वीं-12वीं में इस साल टॉप करने वाले विद्यार्थियों को हेलीकॉप्टर की सैर कराने का वादा किया था. दूसरी क्लास में में पढ़ने वाली स्मृति ने इस खबर के बारे में सुना था, इसलिए वह मुख्यमंत्री से जिद करने लगी कि उसे आज ही हेलीकॉप्टर पर बैठना है.

Zee Salaam Live Tv embed

Trending news