मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

कोरोना की चपेट में आने के बाद भी शिवराज हुकूमत के काम काज को अस्पताल से ही देख रहे थे. शिवराज सिंह चौहान के साथ साथ कई दूसरे बड़े नेता भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
फाइल फोटो.

इंदौर: पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे मध्य प्रदेश के वजीरे आला शिवराज सिंह चौहान को लेकर अच्छी ख़बर है. शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इस बात की जानकारी खुद शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के ज़रिए दी है. शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि "मेरी COVID19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर मैं कल तक आइसोलेशन में रहूंगा. मैं डॉक्टर्स नर्सेज़ और पूरी टीम को दिल से शुक्रिया देता हूँ. आप सभी खैरख्वाहों ने मेरी सेहत की दुरुस्तगी के लिए दुआ की, इसके लिए मैं आपका हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगा. 

कोरोना की चपेट में आने के बाद भी शिवराज हुकूमत के काम काज को अस्पताल से ही देख रहे थे. शिवराज सिंह चौहान के साथ साथ कई दूसरे बड़े नेता भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ये वायरस तेज़ी के साथ बढ़ रहा है और हिंदुस्तान में मरीज़ों की तादाद 22 लाख को भी पार कर चुकी है. भारत में मौतों का आंकड़ा भी दूसरे मुल्कों के मुकाबले ज्यादा बढ़ रहा है.

कोरोना के मद्देनज़र खुद वजीरे आज़म ने फिक्र जाहिर की है और उन्होंने कई सूबों को टेस्ट बढ़ाने के लिए कहा है. कोरोना बोहरान को लेकर पीएम ने आज 10 सूबों के वुज़राए आला वर्चुअली मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे वक्त गुज़र रहा है, महामारी अपनी शक्ल बदल रही है और कई तरह के हालात पैदा हो रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार, गुजरात और तेलंगाना जैसे सूबों में टेस्टिंग को बढ़ाने की ज़रूरत है. पीएम ने कहा कि माहिरीन भी इस बात को सामने रख रहे हैं कि अगर 72 घंटे में केस की पहचान हो जाए तो जान बचाई जा सकती है.

Zee Salaam LIVE TV